भोपाल में खुलेआम गुंडागर्दी, गाड़ी पार्क करने को लेकर हुआ विवाद, 70 साल के बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या

author-image
Pratibha Rana
New Update
भोपाल में खुलेआम गुंडागर्दी, गाड़ी पार्क करने को लेकर हुआ विवाद, 70 साल के बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या

BHOPAL. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में खुलेआम गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। यहां मामूली कहासुनी के बाद टेलर ने बुजुर्ग को लात घूसों से पीट दिया। इसके बाद बुजुर्ग वाहन लेकर करीब 50 मीटर ही चले होंगे। फिर बेसुध होकर गिर पड़े। बता दें, गाड़ी पार्क करने की बात पर टेलर ने उन्हें पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

गाड़ी पार्क करने पर हुआ था विवाद

जानकारी के मुताबिक अशोका गार्डन इलाके में स्थित सब्जी मंडी चौराहा में एक टेलर की दुकान के सामने 70 साल के बुजुर्ग मुन्ने खान ने गाड़ी पार्क कर दी। इस बात से टेलर शाकिर उर्फ बबलू नाराज हो गए। इतनी सी बात पर बबलू, बुजुर्ग से बेहस करने लगा। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी बबलू ने बुजुर्ग की पिटाई शुरू कर दी। बबलू ने बुजुर्ग को इतना पीटा कि वह बेसुध हो गया। आप-पास मौजूद लोगों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही बुजुर्ग के परिजन और पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची।

घटना के बाद आरोप फरार

परिजनों ने बुजुर्ग को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं मृतक के परिजनों ने शव का पोस्टमॉर्टम कराने से मना कर दिया है। उनके परिवार वाले शव को अस्पताल के बाद सीधा घर ले गए। माना जा रहा है कि अभी मृतक के परिवार वालों ने इस मामले की शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। वहीं विवाद करने वाला टेलर बबलू दुकान बंद कर फरार हो गया है। पुलिस ने उसकी दुकान के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज और डीवीआर को जब्त कर लिया है।

MP News एमपी न्यूज Open hooliganism in Bhopal elderly man beaten up in MP shop operator beats up old man 70 year man beaten to death भोपाल में खुलेआम गुंडागर्दी मप्र में बुजुर्ग की पिटाई दुकान संचालक ने की बुजुर्ग की पिटाई 70 साल के बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या