गोल्ड ज्वेलरी शोरूम की मालकिन को लॉरेंस के नाम से धमकीभरा फोन, 50 लाख रुपए की मांग

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
गोल्ड ज्वेलरी शोरूम की मालकिन को लॉरेंस के नाम से धमकीभरा फोन, 50 लाख रुपए की मांग

JODHPUR. राजस्थान में एक बार फिर बदमाश लॉरेंस बिश्नोई के नाम से धमकीभरा फोन आने का मामला सामने आया है। इस बार शास्त्री नगर क्षेत्र में रहने वाली गोल्ड ज्वेलरी शोरूम की मालकिन को 50 लाख रुपए की रंगदारी के लिए फोन आया। महिला शास्त्री नगर थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

50 लाख रुपए की मांग

जिस महिला को यह फोन आया उसके पति ने बताया कि कि उसकी पत्नी को शनिवार को शाम सात बजे किसी अंजान नंबर से व्हाट्सएप पर कॉल आया था। जिस दौरान उससे 50 लाख रुपए की मांग की गई। इसके साथ ही उसे किडनैप करने की भी धमकी दी गई। बता दें दंपति शास्त्री नगर सेक्टर सी में रहते हैं। मकाने वाले आदमी ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई का गुर्गा बताया और यह अपने एक आदमी तक पहुंचाने के लिए कहा।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

बता दें कि गोल्ड ज्वेलरी शोरूम की मालकिन को लगातार फोन आने की वजह से उसके पति ने फोन पर बात की। उसके बाद दोनों ने फोन उठाना ही बंद कर दिया और पुलिस को इसकी शिकायत की। हालांकि, पुलिस मामला दर्ज कर व्हाट्सएप कॉल करने वाले की पहचान में जुटी हुई है।

Lawrence Bishnoi threatening phone call in the name of Lawrence Bishnoi threatening phone call in the name of Lawrence in Jodhpur jewelery showroom owner threatened in the name of Lawrence लॉरेंस बिश्नोई लॉरेंस बिश्नोई के नाम से धमकीभरा फोन जोधपुर में लॉरेंस के नाम से धमकीभरा फोन ज्वेलरी शोरूम की मालकिन को लॉरेंस के नाम से धमकाया