एक-दूजे के हुए राघव-परिणीति, शादी के बाद गुलाबी रंग की साड़ी और सिंदूर में नजर आईं परी, लेकसिटी से रवाना हो रहे मेहमान

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
एक-दूजे के हुए राघव-परिणीति, शादी के बाद गुलाबी रंग की साड़ी और सिंदूर में नजर आईं परी, लेकसिटी से रवाना हो रहे मेहमान

UDAIPUR. लंबे समय से सुर्खियों में चली आ रही चर्चित जोड़ी आखिर एक-दूजे के रंग में रंग ही गई। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप सांसद राघव चड्‌ढा ने रविवार को शादी कर ली है। उदयपुर के लीला पैलेस में बहुत ही शाही तौर-तरीकों से राघव-परिणीति ने सात फेरे लिए। दो दिनों से चले आ रहे शादी के फंक्शन आज खत्म हो गए और मेहमान धीरे-धीरे आज उदयपुर से रवाना हो रहे हैं।

18 नावों से बारात लेकर पहुंचे राघव

शादी के बाद परिणीति और राघव की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें परिणीति गुलाबी रंग की साड़ी, माथे पर सिंदूर सजाए हुए हैं। बता दें कि रविवार रात को राघव और परिणीति ने सात फेरे लिए। उसके पहले राघव चड्ढा दोपहर तीन बजे ताज लेक पैलेस से नाव में बारात लेकर होटल लीला पैलेस निकले थे। 18 नावों में बैंड-बाजों के साथ बारात का लीला पैलेस में शाही तरीके से स्वागत किया गया। दूल्हे राघव ने क्रीम कलर की शेरवानी और दुल्हन परिणीति ने भी उसी रंग का लहंगा पहना था। उसके पहले बारात और संगीत की कुछ तस्वीरें भी सामने आईं थीं। उसके बाद शाम चार बजे जयमाला हुई थी, फिर राघव विंटेज कार में मंडप तक पहुंचे थे और परिणीति के साथ फेरे लिए थे। परिणीति ने दोनों भाई और माता-पिता से गले लगकर विदाई ली थी। इस दौरान तेनु लेके जावंगा और दूल्हे का सेहरा सुहाना लगता है...जैसे गानों पर विदाई हुई। फेरों के बाद राघव अपनी दुल्हन परिणीति को विटेंज कार में लेकर महाराज सुइट तक पहुंचे थे। शादी के बाद रविवार को लीला पैलेस में ही रिसेप्शन रखा गया था।

ujjwal - 2023-09-24T162836.278.jpg

राघव-परिणीति की संगीत की तस्वीर



WhatsApp Image 2023-09-24 at 4.19.09 PM (4).png

ताज लेक पैलेस से लीला पैलेस तक जाती हुई बारात की तस्वीर



बहन की शादी में नहीं आ सकीं प्रिंयका

इस रॉयल वेडिंग में बड़े-बड़े नेता जैसे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब सीएम भगवंत मान समेत कई बॉलीवुड हस्तियां पहुंची थी। हालांकि, बड़ी बहन प्रिंयका इस शादी में शिरकत नहीं हो सकीं। प्रिंयका ने सोशल मीडिया पर परिणीति को नई शुरुआत के लिए बधाई दी थी। शादी में मेहमानों को राजस्थानी साफा पहनाया गया। इसके लिए इवेंट कंपनी ने इन साफों को उदयपुर में ही तैयार करवाया था।

मेहमान हो रहे रवाना

आज सोमवार सुबह 8 बजे की पहली फ्लाइट से कई मेहमान मुंबई और दिल्ली के लिए रवाना हो गए। बताया जा रहा है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब सीएम भगवंत मान सुबह 11:30 बजे डबोक एयरपोर्ट से विशेष विमान से रवाना होंगे। वहीं, दोनों कपल दोपहर करीब 12 बजे के बाद दिल्ली के लिए चार्टर प्लेन से रवाना हो सकते हैं।

Raghav Chaddha Raghav Chaddha arrived with the wedding procession by boat Raghav-Parineeti got married परिणीति का दुल्हन लुक परिणीति चोपड़ा राघव चड्‌ढा नाव से बारात लेकर पहुंचे राघव चड्ढा राघव-परिणीति ने शादी की Parineeti's bridal look Parineeti Chopra