कांग्रेस विधायक दल की बैठक में नहीं पहुंचे पीसीसी चीफ, बीजेपी MLA राकेश सिंह ने कमलनाथ को लेकर दिया ये बयान

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
कांग्रेस विधायक दल की बैठक में नहीं पहुंचे पीसीसी चीफ, बीजेपी MLA राकेश सिंह ने कमलनाथ को लेकर दिया ये बयान

वेंकटेश कोरी, JABALPUR. भोपाल में कांग्रेस विधायक दल की बैठक में पीसीसी चीफ कमलनाथ के नहीं पहुंचने को लेकर चर्चाओं का बाजार जहां गर्म है तो वहीं बीजेपी इस पर चुटकी लेने से पीछे नहीं हट रही है। जबलपुर के पूर्व सांसद और जबलपुर पश्चिम से विधायक राकेश सिंह ने कमलनाथ के बैठक में अनुपस्थिति को लेकर तंज कसा। उन्होंने कहा है कि कमलनाथ ने पहले ही मान लिया है कि उनके पहुंचने से कुछ भी नहीं होने वाला इसीलिए वे बैठक में शामिल नहीं हुए हैं। वहीं उन्होने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस नेतृत्वविहीन और दिशाहीन हो गई है।

सरकार के साथ खड़ी रहेगी तो बेहतर होगी कांग्रेस की स्थिति

बीजेपी विधायक राकेश सिंह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस नेतृत्वविहीन और दिशाहीन हो गई है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस हताशा और अंतर्कलह में डूबी हुई है, उन्होंने कांग्रेस को हताशा से उबरने का तरीका बताते हुए कहा है कि कांग्रेस यदि जनहित के कामों में सरकार के साथ खड़ी रहेगी तो उसकी स्थिति बेहतर हो सकती है।

अब नेता प्रतिपक्ष को लेकर आलाकमान लेगा फैसला

गुरुवार को पीसीसी कार्यालय भोपाल में हुई कांग्रेस विधायक दल की बैठक में नेता प्रतिपक्ष का चयन किया जाना था लेकिन कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ की अनुपस्थिति में पार्टी के वरिष्ठ नेता और प्रदेश प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला और भंवर जितेंद्र सिंह की मौजूदगी में एक लाइन का प्रस्ताव पारित कर नेता प्रतिपक्ष का चयन कांग्रेस आला कमान पर छोड़ दिया गया। बैठक के बाद सुरजेवाला और भंवर सिंह ने विधायकों से वन-टू-वन चर्चा भी की। अब नेताप्रतिपक्ष के नाम पर निर्णय कांग्रेस आलाकमान लेगा। दरअसल, बैठक में कमलनाथ और छिंदवाड़ा के छह विधायक बैठक में नहीं पहुंचे थे, इस बात की चर्चा होती रही। बताया जा रहा है कि पीसीसी के चीफ कमलनाथ का छिंदवाड़ा में दौरा पहले से ही तय था।

Jabalpur News जबलपुर न्यूज Leader of Opposition in MP Congress Legislature Party meeting in Bhopal PCC Chief Kamal Nath BJP MLA Rakesh Singh एमपी में नेता प्रतिपक्ष भोपाल में कांग्रेस विधायक दल की बैठक पीसीसी चीफ कमलनाथ बीजेपी विधायक राकेश सिंह