फोन पे ने कांग्रेस से कहा- उनकी कंपनी का लोगो और कलर अपनी कैंपेन के लिए इस्तेमाल नहीं करें

author-image
Puneet Pandey
एडिट
New Update
फोन पे ने कांग्रेस से कहा- उनकी कंपनी का लोगो और कलर अपनी कैंपेन के लिए इस्तेमाल नहीं करें

BHOPAL. एमपी में इन दिनों पोस्टर वॉर जोरों पर है। राज्य के कई शहरों में पीसीसी चीफ कमलनाथ और सीएम शिवराज सिंह चौहना के पोस्टर लग चुके हैं। दोनों ही पार्टियां पोस्टर लगाकर एक दूसरे के भ्रष्टाचार को उजाकर करने में लगी हैं। लेकिन इस बीच फोन पे ने कांग्रेस से कहा है कि उनकी कंपनी रजिस्टर्ड कंपनी है, कंपनी ने कांग्रेस से अनुरोध किया है कि वो पोस्टर हटा दे। कंपनी ने कहा है कि कांग्रेस उनके लोगो, कलर का प्रयोग नहीं किया जाए। 





क्या हो रहा है पोस्टर वॉर में





इस साल के अंत में होने जा रहे चुनाव के पहले मप्र में पोस्टर वॉर चल रहा है। दोनों ही पार्टियां एक दूसरे के खिलाफ के करप्शन को खोलने के लिए फोन पे के पोस्टर का सहारा ले रही हैं। इनमें कमीशन देकर काम कराने के आरोप लगाए जा रहे हैं।





क्यों शुरू हुआ मप्र में पोस्टर वॉक





गौरतलब है कि कर्नाटक में कुछ समय पहले हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने सत्ताधारी भाजपा के भ्रष्टाचार को उजागर करने के लिए पे सीएम कैंपेन चलाया था। इसी कैंपेन को मप्र में कांग्रेस ने चलाया है। कैंपेन के तहत जो पोस्टर बने हैं उनमें सीएम को कमीशन देकर काम कराने के दावे किए गए हैं। लेकिन कई पोस्टर में फोन पे का लोगो भी लगा है जिसको लेकर कंपनी ने आपत्ती जताई है।



 



कांग्रेस CONGRESS phone pay फोन पे