भिंड के बीजेपी संवाद कार्यक्रम पोस्टर में सिंधिया और नरेंद्र तोमर की फोटो गायब, कांग्रेस ने कहा-गुटबाजी चरम पर

author-image
Neha Thakur
एडिट
New Update
भिंड के बीजेपी संवाद कार्यक्रम पोस्टर में सिंधिया और नरेंद्र तोमर की फोटो गायब, कांग्रेस ने कहा-गुटबाजी चरम पर

BHOPAL. मध्य प्रदेश के भिंड में 4 जून बीजेपी के संवाद कार्यक्रम के मंच पर लगे बैनर में केंद्रीय मंत्री सिंधिया और नरेंद्र सिंह तोमर का फोटो गायब रहा। जिसके बाद कांग्रेस ने एक बार फिर हमला बोलते हुए इसे गुटबाजी बताया है। दरअसल, संवाद कार्यक्रम के मंच के पीछ बैनर पोस्टर लगाया गया था, जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा, स्थानीय सांसद, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, मंत्री अरविंद भदौरिया, ओपीएस भदौरिया और लोकेंद्र पाराशर का फोटो लगा था।





3 बीजेपी चल रही है- अतिल भारद्वाज





बैनर में बीजेपी के 2 दिग्गज नेताओं का फोटो नहीं होने के मामले में कांग्रेस प्रवक्ता अनिल भारद्वाज ने कहा- एमपी में तीन बीजेपी चल रही है, एक शिवराज बीजेपी, दूसरा सिंधिया बीजेपी और तीसरा नाराज बीजेपी। ये जो परिणाम आ रहे है इसी के है। सर्वे में आप ने देखा होगा कि प्रदेश का जनमानस पूर्ण रूप से असंतुष्ट है और कांग्रेस की सरकार बनाने जा रही हैं। उनके राष्ट्रीय मंत्री कल एकता का पाठ पढ़ाने आए थे। उन्हीं के कार्यक्रम से मंच से सिंधिया की फोटो गायब है, इससे स्पष्ट हो रहा है कि बीजेपी की स्थिति क्या है। प्रदेश बीजेपी में गुटबाजी चरम पर है। आगे आगे देखते जाइए क्या होता हैं।





सिंधिया समर्थक ने दिया जवाब





बीजेपी प्रदेश कार्य समिति सदस्य और सिंधिया समर्थक रमेश दुबे ने कहा- यह भिंड-दतिया लोकसभा का कार्यक्रम था। जिसमें स्थानीय नेताओं के फोटो लगाए गए थे। इस विषय का तूल देने की जरूरत नहीं है। कमलनाथ के इर्द गिर्द रहने वाले नेता अलग अलग बयान देते है। दिग्विजय सिंह ने एक कार्यकर्ता को मंच से लताड़ कर उतार दिया। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में असंतोष और असुरक्षा की भावना चल रही है। जिले में भी कांग्रेस कार्यकर्ता एक-दूसरे को आईना दिखाने का काम कर रहे हैं। यह किसी से छिपा हुआ नहीं है।





ये भी पढ़ें...





सतना में महिलाओं से करवा रहे थे ईसाई धर्म की प्रार्थना, बजरंग दल के हंगामे के बाद दो पादरी गिरफ्तार





गुटबाजी को लेकर विजयवर्गीय ने दिया जवाब





गुटबाजी को लेकर पूछे गए सवाल पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय बेबाकी से पत्रकारों को जवाब दिया। बड़वानी जिले के सेंधवा में उन्होंने कहा, बड़ी पार्टी होने के चलते थोड़ी बहुत गुटबाजी तो होगी, लेकिन बीजेपी के कैडर आधारित और अनुशासित पार्टी होने के चलते सरकार या संगठन में इसका असर नहीं पड़ता है। उन्होंने कहा कि हमारा आदर्श कुर्सी नहीं, बल्कि विचारधारा है और हम सभी इसी के अनुरूप कार्य करते हैं। उन्होंने स्पष्ट किया कि राजनीति में छोटा, लेकिन महत्वपूर्ण शब्द है 'विश्वास' और जनता का विश्वास बीजेपी, शिवराज सिंह चौहान और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर है।



 



MP News एमपी न्यूज MP Election 2023 BJP dialogue program in Bhind 2 leaders missing from BJP poster भिंड में बीजेपी संवाद कार्यक्रम बीजेपी पोस्टर से 2 नेता गायब एमपी चुनावी 2023