पीएम मोदी का मुख्यमंत्रियों को मैसेस; एमपी, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के CM 4 दिन नहीं छोड़ें राजधानी

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
पीएम मोदी का मुख्यमंत्रियों को मैसेस; एमपी, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के CM 4 दिन नहीं छोड़ें राजधानी

BHOPAL. पीएम नरेंद्र मोदी ने बीजेपी शासित मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्रियों को निर्देश दिए हैं कि इन राज्यों के मुख्यमंत्री 4 दिन अपनी-अपनी राजधानियों में ही रहेंगे। पीएम के इस निर्देश से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि एमपी और राजस्थान में इन दिनों में कभी भी मंत्रिमंडल का गठन हो सकता है। इसके अलावा छत्तीसगढ़ में मंत्रिमंडल का गठित हो चुका है।

निर्देश में कहा गया है कि मुख्यमंत्री और उनके मंत्रिमंडल के सदस्य सोमवार से गुरुवार तक अपनी-अपनी राजधानियों में ही रहेंगे। साथ ही शुक्रवार से रविवार के बीच अपने- अपने विधानसभा क्षेत्र में समय देंगे।

रिजल्ट के 21 दिन बाद भी एमपी- राजस्थान में मंत्रिमंडल गठित नहीं

मध्यप्रदेश और राजस्थान में विधानसभा चुनाव का रिजल्ट आने के 21 दिन बाद भी मंत्रिमंडल का गठन नहीं हुआ है। दोनों प्रदेशों के अधिकतर लोगों की निगाहें मंत्रिमंडल के गठन पर लगी हुई हैं। इसके अलावा मंत्रिमंडल का गठन नहीं होने से प्रदेश की प्रशासनिक व्यवस्था गड़बड़ाई हुई है। इससे यह कयास लगाए जा रहे हैं कि बीजेपी मध्यप्रदेश और राजस्थान में मंत्रिमंडल का गठन कभी भी कर सकता है। हालांकि, छत्तीसगढ़ में मंत्रिमंडल का गठन हो चुका है।

खबर अपडेट हो रही है...

National News नेशनल न्यूज BJP बीजेपी PM Modi's instructions to CMs of three states MP-CG and CM of Rajasthan should not leave the capital CM should stay in the capital for 4 days पीएम मोदी के तीन राज्यों के सीएम को निर्देश एमपी-सीजी और राजस्थान के सीएम राजधानी न छोड़ें सीएम 4 दिन राजधानी में रहें