आज राजस्थान आ रहे हैं मोदी, परिवर्तन संकल्प महासभा को करेंगे संबोधित, पीएम का पिछले 11 महीनों में प्रदेश का 9वां दौरा

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
आज राजस्थान आ रहे हैं मोदी, परिवर्तन संकल्प महासभा को करेंगे संबोधित, पीएम का पिछले 11 महीनों में प्रदेश का 9वां दौरा

JAIPUR. विधानसभा चुनावों के लिए राजनीतिक पार्टियों की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही हैं। इस बीच आज (25 सितंबर) पीएम नरेंद्र मोदी राजस्थान आएंगे। इस दौरान राजधानी जयपुर में बीजेपी की परिवर्तन संकल्प महासभा का आयोजन किया जा रहा है। बता दें कि मोदी दोपहर करीब दो बजे जयपुर पहुंच जाएंगे। उसके बाद वह धानक्या जाकर पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जन्म जयंती पर श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे, उसके बाद दादिया में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

परिवर्तन संकल्प महासभा की तैयारियां पूरी हुईं

राजस्थान के दादिया गांव में होने जा रही परिवर्तन संकल्प महासभा की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह के साथ प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी और अन्य पदाधिकारियों ने शनिवार को सभा स्थल का निरीक्षण कर तैयारियों का जायजा लिया था। इस दौरान प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा था कि परिवर्तन यात्रा के दौरान जिस तरह से बीजेपी को जनता का समर्थन मिला है उससे दिखाई देता है कि जनता अब अहंकारी और घमंडी सरकार को उखाड़ फेंकने का मन बना चुकी है।

ये खबर भी पढ़ें...

पीएम की सभा से पहले सक्रिय दिखीं वसुंधरा राजे, पहले परिवर्तन यात्राओं से बना रखी थी दूरी, कोर कमेटी में हुई शामिल

महासभा में होगी भीड़

इस यात्रा के लिए कई दिनों से तैयारियां चल रही थीं, बीजेपी पदाधिकारियों ने गांव-गांव, हर घर घूम कर पीले चावल बांटकर लोगों को परिवर्तन संकल्प महासभा में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया। साथ ही विधानसभा क्षेत्रों में लगातार बैठकें आयोजित की गई ताकि सभा में ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटाई जा सके। करीब पांच लाख लोग मोदी को सुनने के लिए इस महासभा में शामिल होंगे।

ये खबर भी पढ़ें...

एक-दूजे के हुए राघव-परिणीति, शादी के बाद गुलाबी रंग की साड़ी और सिंदूर में नजर आईं परी, लेकसिटी से रवाना हो रहे मेहमान

साढ़े 4 साल बाद जयपुर आ रहे हैं मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले 11 महीनों में आठ बार राजस्थान के अलग-अलग जिलों का दौरा कर चुके हैं। आखिरी बार वह जुलाई में सीकर आए थे। हालांकि, वह करीब साढ़े चार साल बाद जयपुर आ रहे हैं। वह 1 मई 2019 में लोकसभा चुनाव से पहले जयपुर आए थे। इस दौरान जयपुर के मानसरोवर में उनकी सभा आयोजित की गई थी। इसी साल पीएम मोदी 8 जनवरी में भीलवाड़ा आए थे। इस दौरान वह गुर्जर समाज के आराध्य देव देवनारायण भगवान की जयंती समारोह में शामिल हुए थे। उसके बाद उन्होंने 12 फरवरी को दौसा जिले, 10 मई को नाथद्वारा और आबूरोड, 31 मई को अजमेर, 8 जुलाई को बीकानेर और 27 जुलाई को सीकर का दौरा किया था।



पीएम नरेंद्र मोदी बीजेपी परिवर्तन संकल्प महासभा राजस्थान में पीएम की महासभा BJP Parivartan Sankalp Mahasabha राजस्थान आएंगे पीएम मोदी गांव दादिया में पीएम की सभा PM's Mahasabha in Rajasthan PM Modi will come to Rajasthan PM's meeting in village Dadiya PM Narendra Modi