प्रवेश को बचाने के लिए थाने में की रिपोर्ट, प्रताड़ित बताया, पीड़ित आदिवासी युवक से स्टांप पर लिखवाया-फर्जी है वीडियो

author-image
Puneet Pandey
एडिट
New Update
प्रवेश को बचाने के लिए थाने में की रिपोर्ट, प्रताड़ित बताया, पीड़ित आदिवासी युवक से स्टांप पर लिखवाया-फर्जी है वीडियो

SIDHI. नशे में धुत होकर आदिवासी युवक पर पेशाब करने वाले प्रवेश शुक्ला ने अपराध करने के बाद खुद को बचाने की पूरी तैयारी कर ली थी। उसने खुद को मानसिक रूप से विक्षिप्त और प्रताड़ित बताते हुए घर से भाग जाने की रिपोर्ट भी लिखवाई थी। रिपोर्ट में उसने कुछ लोगों पर फर्जी वीडियो बनवाकर ब्लैकमेल करने का आरोप भी लगाया था। इतना ही नहीं उसने पीड़ित युवक से स्टांप पर लिखवा लिया था कि वीडियो फर्जी है।  यहां सवाल यह उठता है कि यदि पीड़ित मानसिक रूप से विक्षिप्त है तो उनसे स्टांप पर यह कैसे लिख दिया कि वीडियो फर्जी है।





publive-image





क्या लिखवाया रिपोर्ट में





प्रवेश ने अपने चाचा से रिपोर्ट करवाई थी। रिपोर्ट 29 जून की है, जिसमें कहा गया है कि गुरुवार दोपहर 1 बजे प्रवेश घर छोड़कर चला गया है और वह कह रहा है कि आत्महत्या कर लेगा। इसके साथ ही रिपोर्ट में कहा गया कि गांव के कुछ लोगों ने सरपंच चुनाव के कारण उसका फर्जी वीडियो बनवा लिया है और वायरल करने की धमकी दे रहे हैं। प्रवेश के चाचा ने रिपोर्ट में कहा कि धमकी देने वाले लोग पैसे की मांग भी कर रहे हैं। पैसे नहीं देने पर किसी के ऊपर पेशाब करते हुए वीडियो वायरल कर देंगे। इतना ही नहीं रिपोर्ट में कई लोगों के नाम भी दे दिए गए। इससे भी आगे बढ़ते हुए रिपोर्ट में कहा गया कि प्रवेश का मोबाइल बंद है, वह लापता है। 





पीड़ित से स्टांप पर लिखवाया वीडियो फर्जी है





एक तरफ तो रिपोर्ट लिखा कर कहा गया है कि प्रवेश प्रताड़ित था और मानसिक रूप से परेशान था, वहीं कुछ स्टांप पेपर भी सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जिनमें पीड़ित से लिखवाया गया है कि वीडियो फर्जी है। पीड़ित को विक्षिप्त बताया जा  रहा है तो सवाल यह उठता है कि उसने स्टांप पर यह कैसे कह दिया कि वीडियो फर्जी है।



Pravesh Shukla प्रवेश शुक्ला sidhi सीधी