17 अगस्त को रायगढ़ आ सकते हैं PM मोदी, तैयारियां में जुटी BJP, कार्यक्रम को लेकर बैठक करेंगे ओम माथुर और मनसुख मांडविया

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
17 अगस्त को रायगढ़ आ सकते हैं PM मोदी, तैयारियां में जुटी BJP, कार्यक्रम को लेकर बैठक करेंगे ओम माथुर और मनसुख मांडविया

RAIPUR. छत्तीसगढ़ में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दौरा हो सकता है। इसे लेकर प्रदेश में तैयारियां तेज कर दी गई है। PM मोदी के रायगढ़ दौरे को लेकर प्रदेश बीजेपी और चुनाव प्रभारी ओम माथुर और मनसुख मांडविया रायगढ़ रवाना हो गए हैं। वहीं सह प्रभारी नितिन नबीन भी रायगढ़ के लिए रवाना हुए हैं। इनके साथ ही बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, प्रदेश महामंत्री OP चौधरी, विजय शर्मा रायगढ़ दौरे पर हैं। मिली जानकारी के अनुसार 17 अगस्त को पीएम मोदी रायगढ़ आ सकते हैं। अब सभा स्थल फाइनल करने बीजेपी नेता रायगढ़ पहुंचे हैं। 





परियोजनाओं का शिलान्यास कर सकते हैं पीएम मोदी





पहले यह कहा जा रहा था कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सात अगस्त को छत्तीसगढ़ आ सकते हैं। लेकिन अब यह जानकारी है कि पीएम मोदी 17 अगस्त को आ सकते हैं। सूत्रों के अनुसार पीएम इस बार रायगढ़ में आमसभा करेंगे। यहां पीएम नेशनल हाईवे से जुड़ी परियोजनाओं का शिलान्यास भी कर सकते हैं। पीएम मोदी के आगमन की जानकारी लगते ही बीजेपी ने तैयारी भी शुरू कर दी है। छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रभारी ओम माथुर शुक्रवार को रायगढ़ में स्थानीय प्रमुख नेताओं के साथ बैठक कर सभा की तैयारियों पर चर्चा कर सकते हैं।





ये भी पढ़ें... 





पेंड्रा में बारिश से जनजीवन प्रभावित, 4-5 अगस्त को बंद रहेंगे स्कूल और आंगनबाड़ी केंद्र, कलेक्टर ने जारी किए आदेश





पीएम मोदी की सभा में भीड़ जुटाने का लक्ष्य





जानकारी के मुताबिक पीएम की सभा में भीड़ जुटाने के लिए बीजेपी यहां भी दम लगा रही है। बिलासपुर संभाग के अलग-अलग जिलों से बड़ी संख्या कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं। पीएम मोदी की सभा में बड़ी भीड़ जुटाने का लक्ष्य रखा गया है। इससे पहले सात जुलाई को रायपुर में पीएम मोदी ने विजय संकल्प रैली को संबोधित किया था और कई विकास कार्यों की सौगात दी थी। उसके बाद से कांग्रेस पीएम मोदी पर हमलावर रही है और धान खरीदी को लेकर सीएम भूपेश ने पीएम मोदी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया था।



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Raigarh News रायगढ़ न्यूज PM Modi visit to Raigarh Chhattisgarh BJP election in-charge Om Mathur PM Modi meeting in Raigarh पीएम मोदी का रायगढ़ दौरा छत्तीसगढ़ बीजेपी चुनाव प्रभारी ओम माथुर रायगढ़ में पीएम मोदी की सभा