कम होने का नाम नहीं ले रही बीजेपी विधायक प्रीतम लोधी की मुश्किल, बेटे के बाद अब किसकी वजह से हुए परेशान

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
कम होने का नाम नहीं ले रही बीजेपी विधायक प्रीतम लोधी की मुश्किल, बेटे के बाद अब किसकी वजह से हुए परेशान

SHIVPURI. पिछोर से बीजेपी विधायक प्रीतम लोधी की मुश्किल थमने का नाम नहीं ले रही हैं। उनके गृह ग्राम में विवाद बढ़ता ही जा रहा है। पिछले दिनों प्रीतम लोधी के बेटे ने पड़ोसी पर कार चढ़ाकर मारने की कोशिश की थी। अब प्रीतम के समर्थक मलखान लोधी ने उसी विवाद को लेकर FIR लिखवाने वाले पड़ोसी के ऊपर तमंचा तान दिया। पुलिस ने समर्थक को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया।

पिछले दिनों हुआ था विवाद

पिछले दिनों सिकंदर यादव और विधायक प्रीतम सिंह लोधी के बेटे दिनेश लोधी के बीच विवाद हुआ था। सिकंदर यादव ने मलखान लोधी से भी जान का खतरा बताया था। मलखान लोधी अपने साथियों के साथ सिकंदर यादव के घर पहुंचा और विवाद हो गया। मारपीट भी शुरू हो गई।

लोधी समर्थक के पास से तमंचा और कारतूस बरामद

सिकंदर यादव के घर पर विवाद हुआ तो पुलिस पहुंच गई। दोनों पक्षों के कई लोग वहां से निकल गए। प्रीतम लोधी का समर्थक मलखान लोधी गिरफ्तार हो गया। उसके पास से तमंचा और कारतूस मिला है। उसके खिलाफ FIR दर्ज की गई है। आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से सिकंदर यादव और प्रीतम सिंह लोधी के बेटे दिनेश लोधी के बीच विवाद चल रहा है। इससे विधायक प्रीतम लोधी भी परेशान हैं।

प्रीतम लोधी समर्थक प्रीतम लोधी बेटा प्रीतम लोधी विवाद बीजेपी विधायक प्रीतम लोधी Pritam Lodhi supporter Pritam Lodhi son Pritam Lodhi controversy BJP MLA Pritam Lodhi