भोपाल के राहुल नेमा पहुंचे ''कौन बनेगा करोड़पति'' की हॉट सीट पर, अमिताभ बच्चन ने की तारीफ, शो का प्रोमो हुआ लॉन्च

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
भोपाल के राहुल नेमा पहुंचे ''कौन बनेगा करोड़पति'' की हॉट सीट पर, अमिताभ बच्चन ने की तारीफ, शो का प्रोमो हुआ लॉन्च



BHOPAL. भोपाल के रहने वाले राहुल नेमा टेलीविजन के रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में हॉट सीट पर नजर आने वाले हैं। बता दें कि इस एपिसोड का प्रोमो आ चुका है जो कि गुरुवार और शुक्रवार को सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होने वाला है। प्रोमों में अभिनेता अमिताभ बच्चन भी उनकी तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं।





इस हफ्ते टीवी पर नजर आएंगे राहुल





रायसेन रोड के रहने वाले राहुल नेमा मध्यप्रदेश ग्रामीण बैंक की शाहपुरा ब्रांच में असिस्टेंट मैनेजर के रूप में नियुक्त हैं। उनके पिता भी सरकारी नौकरी कर रहे हैं। राहुल टेलीविजन के पॉपुलर रियलिटी शो केबीसी में दिखने वाले हैं। इस एपिसोड की सूटिंग हो चुकी है और यह गुरुवार-शुक्रवार को टीवी पर टेलीकास्ट होगा। जिसका हाल ही में टीवी पर प्रोमो भी आ चुका है। 





अमिताभ बच्चन ने राहुक की तारीफ की





केबीसी के प्रोमो में 31 साल के राहुल कहते हुए नजर आ रहे हैं कि डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है। वैसे ही, राहुल को रोकना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन है। हिम्मत नहीं हारा हूं, बस चलते जा रहा हूं। इसी दौरान अमिताभ बच्चन भी उनकी तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। प्रोमो में राहुल के परिजन उन्हें गोद में उठाए हुए हैं क्योंकि उनकी हाइट कम है। टीवी शो के दौरान राहुल को 360 फ्रैक्चर होने की बात भी कही गई है।





केबीसी का 15वां चैप्टर





लोकप्रिय शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 15वें सीजन का प्रीमियम 14 अगस्त को टेलीकास्ट किया गया। यह शो सोमवार से शुक्रवार को रात 9 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाता है। इस सीजन में शो का थोड़ा पैटर्न भी बदला है। बता दें कि अमिताभ बच्चन वर्ष 2000 से यह शो कर रहे हैं। हालांकि, 2007 में कुछ समय के लिए शाहरुख ने उनकी जगह ली थी।



Kaun Banega Crorepati Bhopal's youth reached KBC Bhopal's Rahul on hot seat in KBC Bhopal's Rahul will be seen on TV कौन बनेगा करोड़पति भोपाल का युवा केबीसी में पहुंचा केबीसी में हॉट सीट पर भोपाल के राहुल भोपाल के राहुल टीवी पर आएंगे नजर