रायगढ़ में प्रेमिका शराब पीकर करती थी बेज्जती, तो कर दी थी हत्या, साक्ष्य छुपाने युवती को जलाकर कुएं में फेंक दिया था शव

author-image
Shivam Dubey
एडिट
New Update
रायगढ़ में  प्रेमिका शराब पीकर करती थी बेज्जती, तो कर दी थी हत्या, साक्ष्य छुपाने युवती को जलाकर कुएं में फेंक दिया था शव

नितिन मिश्रा, RAIGARH. रायगढ़ पुलिस ने कुएं से मिले मानव कंकाल की ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी को सुलझा लिया है। युवती का प्रेमी ही हत्यारा निकला है। मृतिका शराब पीकर युवक की बेज्जती करती थी। उसके साथ मारपीट करती थी। जिससे परेशान होकर युवक ने युवती को मारकर पहले शव को जला दिया। शव पूरी तरह नहीं जला तो साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से युवक ने बोरे में भरकर शव को कुएं में डाल दिया। आरोपी युवक राजमिस्त्री का काम करता है। उसका युवती से 8 सालों से संबंध था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 





रेप केस में फंसा कर भेजा था जेल, फिर शादी की बात पर हुआ था समझौता





पुलिस ने कुएं से मिले मानव कंकाल के ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी को सुलझा लिया है। युवती का प्रेमी ही हत्यारा निकला है। युवक ने होली के 4 दिनों पहले हत्या कर शव को कुआं में फेक दिया था। दरअसल जिले के पुरी की रहने वाली मृतक युवती का जिसका कुडूमकेला के सोहन दास महंत राज मिस्त्री दोनो साथ में काम करते थे। दोनो के बीच प्रेम संबध था। लेकिन युवती शराब पीने की आदी थी। युवती शराब पीकर युवक को बीच सड़क, चौराहे पर बेज्जती करती थी। उसके साथ मारपीट किया करती थी। युवती ने ही एक बार घरघौड़ा थाना में रेप का मामला दर्ज करवाया था और आरोपी सोहनदास को जेल भिजवा दिया था। लेकिन कुछ दिनों बाद दोनो के बीच शादी की बात को लेकर समझौता हुआ और सोहनदास को जमानत मिल गई। फिर दोनो साथ में रहने लगे। 







शराब पीकर बेज्जती करने की थी आदत 





आरोपी करीब 8 सालों से युवती के साथ प्रेम संबध में था। इस साल होली से पहले ही दोनो के बीच समझौता हुआ था और साथ में रहने लगे थे। होली के 15 दिन पहले कोटरीमाल ने काम करने दोनो साथ में गए हुए थे। वहां भी युवती का वही रवैया रहा। युवती ने सबके सामने शराब पीकर सोहन की बेज्जती करना शुरू कर दिया। सोहन ने वापस कुडुमकेला जाने का फैसला किया। दोनो युवक और युवती साथ में निकल गए। रास्ते में जाते समय बरौनाकुंडा गांव के पास युवती शराब पीने की जिद करने लगी। कहने लगी कि मेरे को शराब चाहिए कहीं से भी लाकर दो। युवक को खूब भला बुरा कहा। उसके साथ मारपीट भी की। जिससे परेशान होकर युवक ने डंडे से युवती पर वार कर दिया। 





हत्या कर कुएं में डाला शव 





डंडे से वार करने पर युवती को चोट आ गई और वह जमीन पर गिर पड़ी। युवक ने गमछे को युवती के गले में लपेट दिया। युवती कुछ देर तक हाथ–पैर मारकर बचने की कोशिश की, लेकिन कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई। आरोपी सोहनदास ने  घटना के बारे में किसी को पता ना चले इसलिए उसने चादर में लपेट कर युवती को जला दिया। युवती का शव पूरी तरह नहीं जल पाया। तब युवक ने अधजले शव को दो अलग–अलग बोरियों में भरकर रिंग कुआं में फेक कर अपने गांव चला गया। 





 कुएं में मिला था कंकाल 





22 जून को पुलिस को थाना घरघोड़ा क्षेत्र के  बरौनाकुण्डा गांव के झरिया टिकरा में स्थित रिंग कुंआ में दो बोरे में बंधा हुआ मानव कंकाल दिखे जाने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद शव को  परीक्षण के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया।  पुलिस को घटना स्थल से 20 किमी दूर पुरी की एक युवती के लापता होने की जानकारी मिली। जिसका प्रेम संबध आरोपी राजमिस्त्री सोहनदास के साथ था। युवती आखिरी बार उसी के साथ दिखाई दी थी। पुलिस ने सोहन को उसके ही गांव से कड़ी मशक्कत के बाद गिरफ्तार कर लिया।  आरोपी सोहन ने पुलिस को बताया कि प्रेमिका की हरकतों से परेशान होकर उसने हत्या की है।



रायपुर न्यूज ब्लाइंड मर्डर केस ब्लाइंड मर्डर केस का हत्यारा गिरफ्तार Blind Murder Case Blind Murder Case Killer Arrested Raipur News रायगढ़ पुलिस छत्तीसगढ़ न्यूज Raigarh Police Chhattisgarh News