सारंगढ़ में 4 दिन पहले खुली दुकान में चोरी के बाद चोर ने पर्चा छोड़ा, लिखा - भैया सॉरी, मजबूरी है

author-image
Yagyawalkya Mishra
एडिट
New Update
सारंगढ़ में 4 दिन पहले खुली दुकान में चोरी के बाद चोर ने पर्चा छोड़ा, लिखा - भैया सॉरी, मजबूरी है

Sarangarh/bilaigarh. सारंगढ के दीनदयाल कॉंपलेक्स में कम्यूटर सर्विस और सेल्स की दुकान में चोर ने सेंधमारी कर क़रीब एक लाख की चोरी की। चोर का पता नहीं लग पाया है लेकिन उसने दुकान में ही एक रफ़ पेपर पर पर्चा छोड़ा है, जिसमें लिखा है सॉरी भैया मजबूरी है।





क्या है मसला





दीनदयाल कॉंपलेक्स में सुरेंद्र कुमार नामक युवक ने 10-11 अगस्त को कम्यूटर और कम्यूटर सामग्री की सेल्स और सर्विस की दुकान खोली। 15 अगस्त को रोज़मर्रा की तरह दुकान बंद कर के चला गया। 16 अगस्त को सुबह पड़ोसी दुकानदार का फ़ोन आया कि, दुकान की दीवाल में छेद दिख रहा है। सुरेंद्र वापस दुकान आया तो उसने पाया कि, करीब 95 हज़ार का माल चोर ले गया है। लेकिन पूरा सामान चोर नहीं ले गया था। सूचना पर पुलिस पहुँची तो एक रफ़ पेपर पर चोर का लिखा संदेश बरामद हुआ।





चोर ने लिखा - भैया सॉरी, मजबूरी है





पुलिस ने पाया कि अज्ञात चोर ने टेबल पर एक रफ़ पेपर पर एक संदेश लिखा है। उस रफ़ पेपर पर चोर ने लिखा था  “भैया सॉरी,मेरी मजबूरी है।” काग़ज़ पर अस्पष्ट सा कुछ और भी लिखा है और उसके बाद अंग्रेज़ी में किंग लिखा है।





पुलिस पतासाजी में जुटी





पुलिस चोर की पतासाजी में जुटी हुई है। मामले में सारंगढ थाने में अपराध क्रमांक 401/23 की नंबरिंग के तहत धारा 457,380 की एफ़आइआर कर जाँच की जा रही है।ईलाके के सीसीटीवी फ़ुटेज खंगाले जा रहे हैं। वहीं दुकान मालिक सुरेंद्र कुमार इस चोरी से खुद हतप्रभ है, वह यह नहीं समझ पा रहा है कि, आखिर उसकी छोटी सी नई दुकान में यह कांड कौन कर सकता है।



Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Raigarh News रायगढ़ न्यूज Thief left A lettet For Owner After Robbery Robbery Case डकैती के बाद चोर ने मालिक के नाम छोड़ा पत्र डकैती का मामला