रायपुर में तालाब में डूबने से 4 और 6 साल के दो सगे भाइयों की मौत, बिना बताए घर से निकले थे, परिवार के रुक नहीं रहे आंसू

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
रायपुर में तालाब में डूबने से 4 और 6 साल के दो सगे भाइयों की मौत, बिना बताए घर से निकले थे, परिवार के रुक नहीं रहे आंसू

RAIPUR. रायपुर में घर से खेलने निकले दो सगे भाइयों की डूबने से मौत हो गई। दोनों घर से बिना बताए निकले थे। उस वक्त बच्चों की मां घर पर बर्तन धो रही थी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दोनों बच्चों के शव को बाहर निकाला। पुलिस ने दोनों मासूमों के शव को तालाब से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। बच्चों की मौत से इलाके में हड़कंप मच गया है।





घर से खेलने निकले थे दो सगे भाई





दरअसल न्यू राजेंद्र नगर में रहने वाले दो बच्चे आयुष सिंह यादव और आदर्श यादव बिना बताए घर से खेलने के लिए निकले थे। दोनों की उम्र 6 साल और 4 साल बताई जा रही है। जब दोनों बच्चे घर से निकले थे, तब उनकी मां घर पर ही थी। वह बर्तन धो रही थी। काफी देर तक घर वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने उन्हें ढूंढना शुरू किया। लेकिन बच्चों का कहीं भी कुछ पता नहीं चल सका। परिजनों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस बच्चों की तलाश में जुट गई।





ये खबर भी पढ़िए....











इलाके में फैली सनसनी





वहीं जांच में जुटी पुलिस को घर से कुछ ही दूरी पर मौजूद तालाब में दो बच्चों के शव मिले। इनकी पहचान आयुष और आदर्श के रूप में हुई।  पुलिस ने तालाब से शव को बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। दोनों भाइयों के जाने से इलाके में सनसनी फैल गई है। 



 



तालाब में डूबे दो भाई दो सगे भाईयों की मौत दो मासूमों की मौत छत्तीसगढ़ में मौत का तालाब two brothers drowned in the pond death of two brothers छत्तीसगढ़ न्यूज death of two innocents Pond of death in Chhattisgarh Chhattisgarh News