छत्तीसगढ़ में AAP पहुंचेगी हर वोटर तक, नई समितियों का गठन, कहा- दिल्ली और पंजाब मॉडल लागू होगा, सुविधाएं मिलेंगी

author-image
Shivam Dubey
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ में AAP पहुंचेगी हर वोटर तक, नई समितियों का गठन, कहा- दिल्ली और पंजाब मॉडल लागू होगा, सुविधाएं मिलेंगी







RAIPUR. आम आदमी पार्टी ने जानकारी देते हुए बताया है कि पार्टी का संगठन छत्तीसगढ़ में लगातार मजबूत हो रहा है। पार्टी अब छत्तीसगढ़ के सभी गांवों में ग्राम समिति का गठन कर रही है। अबतक प्रदेशभर में 4 हजार से अधिक ग्राम और वार्ड समितियां बन चुकी हैं। पार्टी ने बताया कि प्रदेश के हर गांव में ग्राम समिति बनाने का लक्ष्य है, जल्द ही इस लक्ष्य को पूरा कर लिया जाएगा। 





 'एक मौका केजरीवाल को'





आम आदमी पार्टी का कहना है कि पार्टी अब हर गांव में सभी समाज प्रमुख, सभी वर्गों और प्रभाव शाली व्यक्ति को ग्राम समिति, वार्ड समिति में शामिल करेगी। इसमें एक ग्राम प्रमुख होगा। जिसे ग्राम सचिव नियुक्त किया जाएगा। सेक्टर प्रभारियों की मुख्य भूमिका रहेगी व ग्राम समिति के माध्यम से 'एक मौका केजरीवाल को' के स्लोगन से पूरे प्रदेश में आम आदमी पार्टी की छग में सरकार बनाएंगे।





'दिल्ली और पंजाब मॉडल लागू होगा'





पार्टी ने कहा, दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, बिजली, पानी, वृद्धा पेंशन महिलाओं के लिए यात्री बस सेवा व प्रत्येक महिला को 1000 प्रति माह दिल्ली सरकार व पंजाब के भगवंत मान सरकार के नेतृत्व में दिल्ली, पंजाब मॉडल को छत्तीसगढ़ में लागू किया जाएगा। छत्तीसगढ़ के लोगों को भी दिल्ली और पंजाब जैसे सुविधाएं मिलेंगी।



Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज अरविंद केजरीवाल Arvind Kejariwal Bhagwant man भगवंत मान Aam Aadmi Party Sets A New Target आम आदमी पार्टी ने बनाया नया लक्ष्य