रायपुर पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह, बीजेपी कार्यालय में चल रही नेताओं के साथ बैठक

author-image
New Update

रायपुर पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह, बीजेपी कार्यालय में चल रही नेताओं के साथ बैठक



नितिन मिश्रा, RAIPUR. देश के गृहमंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह रायपुर पहुंच गए हैं। अमित शाह विशेष विमान से दिल्ली से रायपुर पहुंचे हैं। बीजेपी नेताओं ने एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया है। अमित शाह स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट से बीजेपी के कुशाभाऊ ठाकरे परिसर पहुंच गए हैं।कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में अमित शाह बैठक कर रहें हैं।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे से पहले अमित शाह तैयारियों का जायजा लेने पहुँचे हैं। छत्तीसगढ़ में शाह के आने से चुनावी सरगर्मी बढ़ गई है। 





7 जुलाई को है PM का दौरा





7 जुलाई को रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में पीएम मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री 10 बजकर 40 मिनट में रायपुर एयरपोर्ट पहुँचेंगे। हेलीकॉप्टर के द्वारा साइंस कॉलेज मैदान आएंगे। यहां प्रधानमंत्री 2 घंटे रहेंगे। इस सरकारी कार्यक्रम में पीएम मोदी करोड़ों रुपयों की सौग़ात छत्तीसगढ़ को देंगे और बीजेपी के सत्ता वापसी के रास्ते को खोलने का प्रयास करेंगे। प्रधानमंत्री 12 बजकर 40 मिनट में रायपुर से गोरखपुर प्रस्थान करेंगे। 





सीएम ने की बैठक





प्रधानमंत्री मोदी के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने हाइलेवल मीटिंग की है। यह बैठक सीएम हाउस के कार्यालय में हुई। सीएम भूपेश ने प्रधानमंत्री के दौरे में सुरक्षा व्यवस्था में कोई चूक ना हो इसलिए वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की है। बैठक में एसएसपी प्रशांत अग्रवाल, प्रदेश के डीजीपी अशोक जुनेजा प्रदेश के मुख्य सचिव अमिताभ जैन, एसीएस सुब्रत साहू और रायपुर आईजी अजय यादव बैठक में शामिल हुए। सीएम ने शासकीय कार्यक्रम की तैयारियों के बारे में अधिकारियों से बातचीत की है।



Raipur News रायपुर न्यूज छत्तीसगढ़ न्यूज BJP Chhattisgarh बीजेपी छत्तीसगढ़ Chattisgarh News Amit shah in Chhattisgarh Home Minster छत्तीसगढ़ में अमित शाह गृह मंत्री