रायपुर में BJYM का बड़ा प्रदर्शन, तेजस्वी सूर्या पहुंचे, रमन बोले- हजारों करोड़ खाने के बाद भी भूख खत्म नहीं हुई, युवा जवाब देंगे

author-image
Shivam Dubey
एडिट
New Update
रायपुर में BJYM का बड़ा प्रदर्शन, तेजस्वी सूर्या पहुंचे, रमन बोले- हजारों करोड़ खाने के बाद भी भूख खत्म नहीं हुई, युवा जवाब देंगे

RAIPUR. रायपुर में भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) का बड़ा प्रदर्शन शुरू हो चुका है। इस प्रदर्शन में शामिल होने सांसद तेजस्वी सूर्य भी पहुंचे हुए हैं। छत्तीसगढ़ बीजेपी के सभी दिग्गज नेता इस प्रदर्शन में शामिल हुए। भाजयुमो कार्यकर्ता हजारों की संख्या में इकट्ठा होकर सीएम हाउस का घेराव कर रहे हैं। या घेराव पीएससी मसले को लेकर किया जा रहा है। बीजेपी के दिग्गज नेताओं में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव मौजूद है।





रमन सिंह का मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को संदेश 





पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा है कि मैं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को यह संदेश देना चाहता हूं कि प्रदेश का युवा तैयार हो चुका है, जवाब देगा। जिस प्रकार भूपेश बघेल ने लगातार घोटालों की श्रंखला की है। घोटालों को ईडी ने प्रमाणित कर दिया। शराब घोटाले के साथ-साथ चावल घोटाला 600 करोड़ का विधानसभा में स्वीकार करना पड़ा हजारों करोड़ खाने के बाद भी इन लोगों की भूख समाप्त नहीं हुई। इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि पीएससी के पोस्ट बिके हैं रेट लिस्ट निकाली गई है। 2023 के चुनाव में प्रदेश में भूपेश सरकार को हटाना है। साल 2024 में मोदी सरकार को तीसरी बार सत्ता पर लाना है।





साव ने कहा  युवा अब माफ नहीं करेंगे





प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा है कि तमाम घोटालों के बाद पीएसी में घोटाला करके युवाओं को चुनौती दी गई है। युवाओं के साथ खिलवाड़ करके बड़ी गलती किए हैं। अब युवा अब माफ नहीं करेंगे। ऐसी घोटाले के बाद छत्तीसगढ़ के युवाओं का भरोसा खत्म हो गया। पीएससी को लेकर जो रेट लगाया है। छत्तीसगढ़ के गरीब युवाओं के पास इतना पैसा नहीं है। युवाओं को भरोसा दिलाता हूं कि भविष्य संवारने का काम सिर्फ भारतीय जनता पार्टी कर पाएगी।





सबसे ज्यादा कमीशन छत्तीसगढ़ के भूपेश बघेल सरकार की पीएससी में





BJYM के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने कहा है कि पिछले बार भी भूपेश सरकार के खिलाफ भाजयुमो का बड़ा प्रदर्शन हुआ था तब भूपेश बघेल ने हजारों पुलिसवाले तैनात किए थे फिर भी हमने उड़ते हुए घेराव किया था हमने लाठियां खाई फिर भी कार्यक्रम यशस्वी हुआ अब फिर से अपनी ताकत दिखाने का समय है भूपेश बघेल सोनिया गांधी कलेक्शन मैनेजर है शराब घोटाला, कोयला घोटाला, और अब पीएससी घोटाले पर कलेक्शन मास्टर अपना काम कर रहा है। देश में सबसे ज्यादा भ्रष्ट और सबसे ज्यादा कमीशन अगर पूरे देश में कहीं हैं तो छत्तीसगढ़ के भूपेश बघेल सरकार की पीएससी में है। छत्तीसगढ़ के पीएससी में अगर आप गरीब हैं। तो आपको जगह नहीं मिलेगी वहीं कांग्रेस के नेताओं को बाय वन गेट वन में सीट मिल रहा। भूपेश बघेल बोलते हैं क्या अधिकारियों का बेटा हूं ना ना मैं कहना चाहता हूं कि अधिकारियों का बेटा होना गुनाह नहीं है लेकिन अधिकारियों का बेटा ना होना गुनाह है। युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ छत्तीसगढ़ पीएससी कर रही हैं। वनरक्षक की भर्ती ने भी ऐसा ही हुआ है 200 मीटर की दौड़ में विश्व के सबसे तेज धावक उसैन बोल्ट का रिकॉर्ड तोड़ दिया गया।  प्रदेश के कोने-कोने में युवाओं के पास में रहेंगे और उनको इस घोटाले के बारे में बताएंगे।





नेता प्रतिपक्ष और राम विचार नेताम ने साधा निशाना





नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने जमकर भूपेश सरकार पर निशाना साधा है। नारायण चंदेल का कहना है कि भूपेश बघेल सरकार ने छात्रों के साथ छल किया है। 





राम विचार नेताम का कहना है भूपेश सरकार ने पीएससी मसले को लेकर जो भी किया है। उसकी चर्चा आज गली-गली गांव-गांव में है। इसलिए भाजयुमो के प्रदेश के कोने-कोने के कार्यकर्ता रायपुर में आकर आंदोलनरत हैं। इतनी कड़ी धूप में कार्यकर्ताओं का यह दोस्त आने वाले समय में परिवर्तन ला कर दिखाएगा।



Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज भाजयुमो छत्तीसगढ़ अरुण साव Arun Sao तेजस्वी सूर्या Tejashvi Surya BJYM  Chattisgarh