रायपुर में सीएम भूपेश बघेल बोले- बीजेपी 2018 में हारी थी इस बार भी हारेगी, चंद्राकर पर तंज- चुनाव के लिए कोई जिम्मेदारी मिली क्या?

author-image
Shivam Dubey
एडिट
New Update
रायपुर में सीएम भूपेश बघेल बोले- बीजेपी 2018 में हारी थी इस बार भी हारेगी, चंद्राकर पर तंज- चुनाव के लिए कोई जिम्मेदारी मिली क्या?

Raipur. छत्तीसगढ़ में सीएम भूपेश बघेल ने आगामी चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है। सीएम का कहना है कि साल 2018 में भी बीजेपी हरी थी और इस साल भी हारने वाली है। वहीं, भूपेश बघेल ने पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि चुनाव में कोई जिम्मेदारी मिली क्या? सीएम बघेल का कहना है कि छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव की तैयारियां जारी है। सेक्टर और जोन पर प्रशिक्षण शुरू हो गया है। 5 संभागीय सम्मेलन के बाद अब विधानसभा में प्रशिक्षण शिविर शुरू हो गया है। सोशल मीडिया पर जोर हम दे रहे हैं। बीजेपी सोशल मीडिया पर झूठ फैलाती है। कांग्रेस सच के साथ सोशल मीडिया पर काम करेगी।





अजय चंद्रकार पर सीएम का तंज





अजय चंद्राकर पर तंज कसते हुए है कहा कि उन्हें चुनाव के लिए कोई जिम्मेदारी दी गई है क्या ? छत्तीसगढ़ में तो ओम माथुर ही बीजेपी के लिए सबकुछ हो गए हैं। माथुर जी हर जगह दिखते हैं। मीडिया, ट्विटर में सब जगह अब वही दिख रहे हैं। बीजेपी 2018 में हार गई थी, इस चुनाव में भी हारेगी। बीजेपी को सफलता नहीं मिलेगी। बीजेपी के बड़े नेताओं के दौरे का कोई असर नहीं पड़ेगा। गृहमंत्री अमित शाह मेरे गृह जिले के दौरे पर आ रहे हैं तो स्वागत हैं। चुनाव प्रचार अपनी पार्टी के लिए करते हैं तो अच्छी बात करें, कांग्रेस को कोई दिक्कत नहीं।





 'बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं'





सीएम भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ में नेताओं के नामकरण पर हो रही सियासत पर कहा कि बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं है। बीजेपी के नेता गांधी नाम पर एक साथ उठ खड़े होते हैं, छत्तीसगढ़ में तो बस्तर से सरगुजा तक स्थानीय नेताओं के नाम पर हैं। वहीं सीएम बघेल ने कहा है कि नशा मुक्ति अभियान चलाकर एक बदलाव का सकारात्मक वातावरण बनाने की कोशिश है। छत्तीसगढ़ में बीजेपी अरुण साव को सीएम प्रोजेक्ट करती है तो करें, कांग्रेस को भी इंतजार है कि बीजेपी से चेहरा कौन है?



 



Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज CM Bhupesh Baghel BJP Chhattisgarh बीजेपी छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल Ajay Chandrakar अजय चंद्राकर पर सीएम भूपेश का तंज