छत्तीसगढ़ में सीएम बघेल ने किया ट्वीट, लिखा- कल मंत्री पद की शपथ लेंगे मोहन मरकाम, बीजेपी ने साधा निशाना

author-image
Shivam Dubey
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ में सीएम बघेल ने किया ट्वीट, लिखा- कल मंत्री पद की शपथ लेंगे मोहन मरकाम, बीजेपी ने साधा निशाना



नितिन मिश्रा, RAIPUR. छत्तीसगढ़ में बुधवार की रात कांग्रेस ने संगठन में बड़ा फेर बदल किया। मोहन मरकाम को पीसीसी चीफ से हटाकर बस्तर सांसद दीपक बैज को पीसीसी चीफ बनाया। बीजेपी लगातार मोहन मरकाम को पीसीसी चीफ से हटाने पर कांग्रेस को घेर रही है। मरकाम को मंत्री पद देने की खबरें थीं ही कि सीएम भूपेश बघेल ने इस पर ट्वीट कर लिखा है कि कल कोंडागांव विधायक श्री मोहन मरकाम जी मंत्री के रूप में शपथ लेंगे।





क्या लिखा है सीएम ने 





दरअसल सीएम भूपेश बघेल ने ट्विटर पर एक वीडियो के साथ ट्वीट किया है। सीएम बघेल ने बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है कि कल कोंडागांव विधायक मोहन मरकाम मंत्री के रूप में शपथ लेंगे।भाजपा वाले अपने आप को गीला होने से बचाएँ, दूसरों के घर पर छाता तानने की कोशिश न करें।







— Bhupesh Baghel (@bhupeshbaghel) July 13, 2023





बीजेपी लगातार कांग्रेस को घेर रही 





विधायक मोहन मरकाम को बुधवार को पीसीसी चीफ पद से हटा दिया गया। बस्तर सांसद दीपक बैज को पीसीसी चीफ की जिम्मेदारी सौंपी गई है। बीजेपी मरकाम को हटाने के बाद बीजेपी के नेताओं ने बारी-बारी कांग्रेस को घेरा है।





डॉ रमन सिंह ने साधा निशाना 





पूर्व सीएम रमन सिंह ने अपने ट्विटर पर लिखा कि’’ प्रदेश में कांग्रेस को विधानसभा चुनाव के 4 माह पहले हार के डर के कारण एक तरफ़ सीएम भूपेश बघेल को आधी कुर्सी बाँटनी पड़ रही है और दूसरी तरफ़ संगठन के अध्यक्ष को बदला जा रहा है, तो इसका मतलब साफ़ है कि 2023 विधानसभा चुनाव में कॉंग्रेस की हार सुनिश्चित है और जनता अब कांग्रेस के पौने 5 साल के कुशासन पर कड़ा निर्णय लेने वाली है। प्रदेश में कांग्रेस की ख़स्ताहाल परिस्थिति में प्रदेश अध्यक्ष बनाये जाने पर दीपक बैज को बधाई।





ईमानदारी की लड़ाई हारे- अरुण साव 





बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने लिखा कि 4 माह बाद खसकने वाली कुर्सी के पाये बदले जा रहे! चार शासकीय नौकरी छोड़, 2 बार विधानसभा में सेवा देकर, लगातार कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार की लड़ाई लड़ते-लड़ते अपनों से हार गए मोहन मरकाम। ईमानदारी और 10 जनपथिया अहंकार की लड़ाई में एक बार फिर कांग्रेस में ईमानदारी हार गई।





अजय चंद्राकर का शायराना तंज





बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने शायराना अंदाज में तंज कसा है उन्होंने लिखा कि छत्तीसगढ़(कांग्रेस शोषित) के कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम की मार्मिक विदाई...नाटक का दुखद अंत...







— Ajay Chandrakar (@Chandrakar_Ajay) July 13, 2023



Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh News CM Bhupesh Baghel सीएम भूपेश बघेल Mohan Markam मोहन मरकाम छत्तीसढ़ न्यूज CM Bhupesh Baghel's Tweet on Mohan Markam मोहन मरकाम पर सीएम भूपेश बघेल का ट्वीट