रायपुर में कांग्रेस नेता ने दिया संगठन पद से इस्तीफा, कहा- संगठन में अंतर्कलह भारी, समस्या से अवगत कराया फिर भी नहीं मिली मदद!

author-image
Shivam Dubey
एडिट
New Update
रायपुर में कांग्रेस नेता ने दिया संगठन पद से इस्तीफा, कहा- संगठन में अंतर्कलह भारी, समस्या से अवगत कराया फिर भी नहीं मिली मदद!

RAIPUR. छत्तीसगढ़ कांग्रेस के एनएसयूआई संगठन में सब कुछ ठीक नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि हालिया दिनों में संगठन में सोशल मीडिया इकाई के चेयरमैन असलम मिर्जा ने इस्तीफा दे दिया है। असलम मिर्जा ने अपने इस्तीफे में यह बात साफ साफ लिखी है कि संगठन में अंतर्कलह हावी हो रही थी। जिसके कारण उसने सभी शीर्ष नेतृत्व से समस्याओं को अवगत कराया था। इसके बाद भी उसे किसी प्रकार की सहायता नहीं मिली। वहीं संगठन भी इस मसले को छुपाने की कोशिश कर रहा है।





पार्टी में अंतर्कलह हावी हुई?





असलम मिर्जा ने एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडे को अपना इस्तीफा भेज दिया है। इसके साथ ही एनएसयूआई ने सोशल मीडिया इकाई के लिए कृष्णा शर्मा को चेयरमैन पद की जिम्मेदारी दी है। असलम मिर्जा ने अपने इस्तीफे के पीछे जो वजह बताई है उसके अनुसार पार्टी संगठन में अंतर्कलह के कारण उसे इस्तीफा देना पड़ रहा है। वहीं गुटबाजी का माहौल भी दिख रहा था।





ये खबर भी पढ़िए... 





कांकेर के इस स्कूल में नहीं सफाई कर्मी, झाड़ू पोछा करने को मजबूर स्टूडेंट्स, टीचर्स की भी कमी, परेशान छात्रों ने DM से की शिकायत





पार्टी के शीर्ष लोगों से मदद नहीं की





अपने लिखित इस्तीफे में कांग्रेस नेता ने कहा है कि वह पिछले 9 साल से एनएसयूआई के लिए कार्य करता रहा है। पिछले कुछ दिनों से वह आर्थिक तंगी से गुजर रहा है। ऐसी समस्याओं से उसने पार्टी के शीर्ष लोगों से मदद मांगने चाही लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की।





ये खबर भी पढ़िए... 





यात्रियों की फिर बढ़ी मुसीबत, 4-5 अगस्त को बिलासपुर-नागपुर सेक्शन में होगा इंटरलॉकिंग का काम, जानें कौन- कौन सी ट्रेन रहेंगी कैंसिल





'इस्तीफे में लिखी गई बातें पूर्णतः निराधार'





पूरे मामले में NSUI के राष्ट्रीय संयोजक हनी बग्गा का कहना है कि संगठन हमेशा हर कार्यकर्ता और पदाधिकारी की भरपूर मदद करता है। लेकिन हाल ही दिनों में जिम्मेदारी को लेकर असलम मिर्जा बचते नजर आ रहे थे। इस्तीफे में लिखी गई बातें पूर्णतः निराधार हैं। वहीं अंतर्कलह और गुटबाजी जैसी कोई बात नहीं है। NSUI हमेशा से छात्रों के हित में काम करता है। चुनाव को देखते हुए पार्टी ने संगठन के ऊपर कई और जिम्मेदारियां रखीं है। ऐसे में लापरवाही के ऊपर सवाल करने पर यदि इस्तीफा सामने आता है तो संगठन को इस पर कोई एतराज नहीं है।



Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज कांग्रेस छत्तीसगढ़ INC Chhattisgarh NSUI Chhattisgarh Congress leader resigns from organization post कांग्रेस नेता ने संगठन पद से इस्तीफा दिया एनएसयूआई छत्तीसगढ़