बेमेतरा में 3 मांगों को लेकर अकेले आमरण अनशन पर बैठीं पार्षद, कहा- जब तक मांग नहीं होगी पूरी, तब तक जारी रहेगा अनशन

author-image
Shivam Dubey
एडिट
New Update
बेमेतरा में 3 मांगों को लेकर अकेले आमरण अनशन पर बैठीं पार्षद, कहा- जब तक मांग नहीं होगी पूरी, तब तक जारी रहेगा अनशन

Bemetra. छत्तीसगढ़ में पार्षद में तीन मांगों को लेकर मोर्चा खोल दिया है। बेमेतरा जिले के वार्ड क्रमांक 11 के पार्षद नीतू कोठारी आमरण अनशन कर रही हैं। पार्षद में मुख्य नगरपालिका अधिकारी को आवेदन सौंपा है। जिसमें उन्होंने तीन मांगों को सामने रखते हुए कहा है कि विकास कार्य नहीं होने के कारण वार्ड वासियों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में जब तक यह काम शुरू नहीं होते हैं, तब तक मैं आमरण अनशन पर ही बैठी रहूंगी।





क्या है पार्षद की मांगे?





पार्षद नीतू कोठारी का कहना है कि विकास कार्य शुरू नहीं होने के कारण आज से ही आमरण अनशन पर बैठ रही हूं। मांग है कि पार्षद नीति से सड़क और नाली निर्माण कार्य किया जाए। मुख्यमंत्री अधोसंरचना मद के कार्य शुरु किए जाएं। वहीं तीसरी मांग है कि 15 में वित्त के पाइपलाइन विस्तार और विकास कार्य किए जाएं। कोठारी का कहना है की वार्ड वासियों को कई प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।







18 जुलाई को दिया था आवेदन पत्र





बेमेतरा के वार्ड नंबर 11 बाबा रामदेव वार्ड की समस्याओं को लेकर नीतू कोठारी ने मुख्य नगरपालिका अधिकारी को 18 जुलाई को आवेदन पत्र दिया था। जिसमें उन्होंने तीन मांगों को सामने रखा था। साथ ही उन्होंने कहा था कि अगर 5 दिन के भीतर विकास कार्य शुरू नहीं किए जाते हैं तो 24 जुलाई 2023 से वे आमरण अनशन पर बैठ जाएंगे। आज 24 जुलाई को नगर पालिका बेमेतरा में नीतू कोठारी ने आमरण अनशन शुरू कर दिया है।



Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Bemetara News Councilor's solitary fast unto death Neetu Kothari Parshad बेमेतरा न्यूज पार्षद का अकेले आमरण अनशन नीतू कोठारी पार्षद