रायपुर में संविदाकर्मी महिला को चेंबर में बुलाकर संयुक्त संचालक ने की बदसलूकी, थाने में शिकायत पर मामला दर्ज

author-image
Shivam Dubey
एडिट
New Update
रायपुर में संविदाकर्मी महिला को चेंबर में बुलाकर संयुक्त संचालक ने की बदसलूकी, थाने में शिकायत पर मामला दर्ज

नितिन मिश्रा, RAIPUR. छत्तीसगढ़ की राजधानी में पशु चिकित्सा विभाग के ज्वाइंट डायरेक्टर के खिलाफ एक संविदा कर्मी ने बदसलूकी का आरोप लगाया है। पंडरी थाने में आरोपी अधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 



क्या मामला है



मिली जानकारी के अनुसार सिविल लाइन में रहने वाली योशिका देवांगन ने डॉ. शंकरलाल उईके के खिलाफ पंडरी थाना में एफआईआर दर्ज कराई है। महिला ने पुलिस को 25 जुलाई को हुई आपबीती बताई है। महिला के अनुसार डॉ. उइके ने उसे कॉल कर पंडरी स्थित पशु चिकित्सालय के अपने चेंबर में बुलाया। महिला के पहुंचने के बाद डॉ. उईके ने एक और  महिला डॉक्टर के माध्यम से उसके हाथ से मोबाइल छिनवा दिया। महिला का मोबाइल चेक करने के बाद डॉ शंकर लाल ने महिला के साथ गाली गलौज शुरू कर दी। साथ ही उसका करियर खत्म करने और एट्रोसिटी के झूठे केस में फसाने की धमकी भी दी है। 



थाने में मामला हुआ दर्ज 



पीड़ित महिला ने पंडरी थाने पहुंचकर पशु चिकित्सा विभाग के ज्वाइंट डायरेक्टर डॉ शंकर लाल उईके के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। महिला के द्नारा दिए गए बयान के आधार पर पुलिस  मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने ज्वाइंट डायरेक्टर के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है।


Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Raipur Police रायपुर पुलिस FIR Registerd Against Joint Director veterinary department पशु चिकित्सा विभाग संयुक्त संचालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज