छत्तीसगढ़ में बीजेपी के 109 आरोप,  विधानसभा में पेश करेंगे नेता प्रतिपक्ष, कहा- भ्रष्टाचार बढ़ा और नए नए घोटाले हुए हैं

author-image
Shivam Dubey
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ में बीजेपी के 109 आरोप,  विधानसभा में पेश करेंगे नेता प्रतिपक्ष, कहा- भ्रष्टाचार बढ़ा और नए नए घोटाले हुए हैं

RAIPUR. छत्तीसगढ़ बीजेपी ने सरकार के खिलाफ 109 बिंदुओं के आरोप बनाए है। जिन्हें नेताप्रतिपक्ष नारायण चंदेल विधानसभा में पेश करेंगे। यह आरोप बीजेपी विधायक दल की बैठक के बाद सामने आए हैं। नारायण चंदेल ने कहा हमारे सभी विधायकों की उपस्थिति में यह तय किया है कि छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर जबरदस्त तरीके से चर्चा की जाएगी। पिछली 30 तारीख को हमने अविश्वास प्रस्ताव की सूचना दी है। करीब 109 बिंदुओं का आरोप पत्र छत्तीसगढ़ सरकार के खिलाफ तैयार है। आरोपपत्र के बिंदुओं पर विधायक दल की बैठक में विस्तार से चर्चा हुई। सभी से विचार विमर्श के उपरांत 109 बिंदुओं का आरोप पत्र तैयार किया है। हम कल विधानसभा अध्यक्ष से आग्रह करेंगे कि हमारे अविश्वास प्रस्ताव पर शीघ्र चर्चा कराएं। पूरा समय देकर चर्चा कराएं और सभी तथ्यों के साथ, तर्कों के साथ पूरा भाजपा विधायक दल और विपक्ष सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के माध्यम से घेरने का प्रयास करेंगे। भूपेश सरकार के असली चेहरे को इस प्रदेश की जनता के सामने उजागर करेंगे।







भ्रष्टाचार बढ़ा और नए नए घोटाले हुए हैं- चंदेल





नेता प्रतिपक्ष चंदेल ने कहा कि जब से छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल की सरकार बनी है, इस सरकार में तेजी के साथ भ्रष्टाचार बढ़ते गये।  नए- नए घोटाले हुए हैं। 4 हजार करोड़ से ज्यादा का कोयला घोटाला, 2 हजार करोड़ रुपये का शराब घोटाला, रेत घोटाला,भर्ती घोटाला, व्यापम घोटाला, जितनी भर्तियां हो रही है उसमें दुकान खोली। पीएससी में 1 लाख से अधिक युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया। डीएमएफ में घोटाला चल रहा है। अधिकारियों की पदस्थापना में  बोली लग रही है। 5000 करोड़ से ज्यादा का राशन घोटाला हो गया। गरीबों का राशन भी यह सरकार खा गई। कैंपा मद में भी बंदरबांट हुई है। वन विभाग में घोटाला हुआ। बारदाना घोटाला हुआ। आबकारी विभाग में घोटाले चल रहे हैं। कुल 109 बिंदु हैं। इस आरोप पत्र को विधानसभा में प्रस्तुत करने वाले हैं।



Narayan Chandel रायपुर न्यूज बीजेपी छत्तीसगढ़ BJP Chhattisgarh Raipur News नारायण चंदेल नारायण चंदेल ने दिया बयान छत्तीसगढ़ न्यूज Narayan Chandel Given Statement Chhattisgarh News