कोरबा में एंकर सलमा मामले में पुलिस को सफलता, 2 आरोपी गिरफ्तार, 5 सालों से पुलिस की तहकीकात जारी

author-image
Shivam Dubey
एडिट
New Update
कोरबा में एंकर सलमा मामले में पुलिस को सफलता, 2 आरोपी गिरफ्तार, 5 सालों से पुलिस की तहकीकात जारी

Raipur. कोरबा का बहु चर्चित मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पांच साल पहले लापता हुई न्यूज एंकर सलमा खान की हत्या मामले पुलिस को सफलता मिली है। बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस जल्द बड़ा खुलासा कर सकती है। 5 साल पहले के इस मामले में पुलिस ने हालही में फिर से जांच शुरू की थी, जिसमें कई अहम सबूत मिलने के बाद पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ के साथ साथ आगे की कार्रवाई कर रही है। 







5 साल से मामले में तहकीकात







दरअसल 5 साल पहले सलमा खान लोकल चैनल में न्यूज एंकर थी, सलमा खान के अचानक लापता हो जाने के बाद परिजनों ने इसकी सूचना कुसमुंडा थाना पुलिस को दी थी। पुलिस लगातार सलमा केस में पूछताछ कर रही थी, लेकिन एंकर सलमा का पता नहीं चला। पांच साल बीत जाने के बाद अचानक उसकी हत्या की बात सामने आई। अब पुलिस ने जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, उसमें जिम ट्रेनर मधुर साहू और उसका एक अन्य साथी शामिल है। बताया जा रहा है कि पुलिस की जांच में सामने आया कि आरोपियों ने हत्या कर शव को दर्री मुख्य मार्ग भवानी मंदिर के पास सड़क निर्माण के दौरान दफना दिया था।





बहुत जल्द पुलिस करेगी खुलासा





बताया ये भी जा रहा है कि अहम तथ्य पुलिस के हाथ लगने के बाद जिम ट्रेनर मधुर साहू और उसका साथी फरार हो गए थे। जिन्हें पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस मामले में बहुत जल्द खुलासा करने की बात कह रही है। विदित हो कि पुलिस ने कुछ माह पहले ही दर्री मुख्य मार्ग किनारे सलमा खान का नर कंकाल बरामद करने जेसीईबी मशीन से खुदाई भी की गई थी। जहां नर कंकाल नहीं मिलने के बाद रायपुर से डिटेक्टिव मशीन भी मंगाई गई थी। लेकिन नर कंकाल बरामद नहीं हुआ, लगातार इस मामले में तलाश जारी है।



एंकर सलमा मर्डर केस के 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार रायपुर न्यूज कोरबा पुलिस एंकर सलमा मर्डर केस Korba Police Police Arrested 2 Accused of Anchor Salma Murder Case Anchor Salma Murder Case Raipur News छत्तीसगढ़ न्यूज Chhattisgarh News