छग कांग्रेस में अजब खेल! ग्रामीण से दावेदार नेता संदीप साहू के लिए दक्षिण विधानसभा में वॉल पेंटिंग, भड़के संदीप बोले - FIR कराउंगा

author-image
Shivam Dubey
एडिट
New Update
छग कांग्रेस में अजब खेल! ग्रामीण से दावेदार नेता संदीप साहू के लिए दक्षिण विधानसभा में वॉल पेंटिंग, भड़के संदीप बोले - FIR कराउंगा


RAIPUR. छत्तीसगढ़ कांग्रेस में दावेदारों के बीच अजब गजब खेल चल रहा है यहां ग्रामीण से दावेदार संदीप साहू के लिए दक्षिण विधानसभा में वॉल पेंटिंग कर दी गई है। अब एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें संदीप साहू भड़कते हुए दिखाई दे रहे हैं। और अपील भी कर रहे हैं कि जिस भाई ने भी यह वॉल पेंटिंग करवाई है। वह सामने आ जाए वरना उसके खिलाफ एफआईआर की जाएगी। विदित हो कि संदीप साहू तेलगानी विकास बोर्ड के अध्यक्ष हैं और राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त है।



फर्जी वॉल पेंटिंग कराई गई?



दरअसल कांग्रेस नेता संदीप साहू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपने या किसी दूसरे संदीप साहू नाम के नेता की वॉल पेंटिंग पर सफाई देते हुए दिख रहे हैं। संदीप साहू ने वायरल वीडियो में खुद बताया है कि उन्हें ग्रामीण विधानसभा से हटाने के लिए किसी बदमाश ने दक्षिण विधानसभा में उनके नाम से वॉल पेंटिंग करवाई है। वीडियो में संदीप साहू फर्जी वॉल पेंटिंग और असली वॉल पेंटिंग में फर्क बताते भी दिखाई दे रहे हैं और प्रमाणित कर रहे हैं कि यह वॉल पेंटिंग उनके द्वारा नहीं कराई गई है।




वायरल वीडियो में क्या कह रहे हैं संदीप?




वायरल वीडियो में संदीप साहू कह रहे हैं कि कुछ भाइयों द्वारा दक्षिण विधानसभा में वॉल पेंटिंग की गई है। अब यह पेंटिंग मेरी है या फिर दक्षिण विधानसभा में कांग्रेस के किसी नेता जिसका नाम भी संदीप साहू है.. उसकी है। तो वह भाई सामने आए जिससे पता चले कि दक्षिण विधानसभा में वह टिकट मांग रहा है। संदीप साहू ने यह भी कहा है कि कुछ भाइयों के द्वारा ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र से हटाने के लिए दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में वॉल पेंटिंग कराई गई है।



डरे मत मुकाबला करें- संदीप साहू



संदीप साहू ने कहा है कि यह वॉल पेंटिंग कुछ बदमाशों ने करवाई है क्योंकि रायपुर के ग्रामीण विधानसभा में एक एग्जिट पोल हुआ था। जिसमें मैंने हाईजस्ट वोट पाए थे तो भाइयों से निवेदन है कि डरे मत मुकाबला करें। ऐसी वॉल पेंटिंग ना करें एक अच्छे जनप्रतिनिधि की तरह अपने विधानसभा क्षेत्र में काम करें। हर व्यक्ति को टिकट मांगने का अधिकार है। लेकिन अपने विधानसभा से भगाने के लिए और डर से दूसरे की विधानसभा में दूसरे की वॉल राइटिंग मिटाकर कर रहे हैं तो निवेदन है ऐसा काम ना करें।



सामने नहीं आने पर फिर FIR कराऊंगा- साहू




संदीप साहू ने कहा है कि अगर कोई और संदीप साहू है जोकि दक्षिण विधानसभा से टिकट चाह रहा है। तो वह मुझे फोन करके बता दे नहीं तो मैं जिसने वॉल राइटिंग की है। उसके खिलाफ FIR कराऊंगा।


Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Politics on Wall Painting Sandeep Sahu Wall Painting वॉल पेंटिंग पर राजनीति संदीप साहू वॉल पेंटिंग