पवन खेड़ा ने कहा- संसद में PM का फूहड़ मजाक दानव मानसिकता, केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी बोले- कांग्रेस की मानसिकता अहंकारी 

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
पवन खेड़ा ने कहा- संसद में PM का फूहड़ मजाक दानव मानसिकता, केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी बोले- कांग्रेस की मानसिकता अहंकारी 

मनीष गोधा JAIPUR.  राजस्थान में चुनाव नजदीक आने के साथ ही अब राजनीतिक बयानबाजी तीखी हो चली है। कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने हरियाणा में एक सभा में बीजेपी कार्यकर्ताओं और समर्थकों को दानव बता दिया था, वहीं सोमवार को जयपुर आए कांग्रेस मीडिया और पब्लिसिटी विभाग के अध्यक्ष पवन खेड़ा ने पीएम मोदी और बीजेपी को दानव मानसिकता वाला बता दिया। 





सुरजेवाला के समर्थन में उतरे पवन खेड़ा 





सुरजेवाला के बयान का समर्थन करते हुए खेड़ा ने कहा कि मैं इस बात से बिल्कुल सहमत हूं कि आज जो लड़ाई चल रही है, जो संघर्ष चल रहा है वह मानव और मानव के बीच में चल रहा है इसमें कोई शक नहीं है। उधर सुरेजवाला के बयान पर केन्द्रीय कोयला मंत्री और राजस्थान भाजपा के चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी ने कहा कि यह कांग्रेस की अहंकारी मानसिकता है कि जो उन्हें वोट नहीं देता उसे यह राक्षस बता देते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे बयानों पर कांग्रेस को बिना शर्त माफी मांगनी चाहिए।





पवन खेड़ा ने पीएम मोदी और बीजेपी को दानव मानसिकता वाला बताया





जयपुर दौरे पर आए पवन खेड़ा ने कहा कि संसद की कार्यवाही देखी। 2 घंटे 13 मिनट तक प्रधानमंत्री का भाषण सुना, वे हंसी ठिठोली कर रहे हैं। फूहड़ मजाक चल रहा है। नारेबजी चल रही है। एक तरफ मणिपुर में महिलाओं के साथ रेप हो रहा है ऐसे हालात में इस तरह का आचरण दानव मानसिकता नहीं है तो क्या है? खेड़ा ने कहा- अपने देश की महिलाओं के साथ इतनी बदसलूकी हो रही है, बलात्कार हो रहे हैं और सदन में प्रधानमंत्री फूहड़ मजाक, नारेबाजी का नेतृत्व कर रहे हैं। देश के इतिहास में कई प्रधानमंत्री देखे हैं, अलग-अलग पार्टी के प्रधानमंत्री देखें लेकिन ऐसा प्रधानमंत्री कभी नहीं देखा जो इस तरह से एक तरफ देश का एक हिस्सा पूरा जल रहा है और संसद में खड़े होकर फूहड़ और हल्के स्तर का मजाक कर रहे हैं।





देश को प्रचार मंत्री नहीं चाहिए- पवन खेड़ा 





खेड़ा ने कहा कि प्रधानमंत्री मणिपुर का दौरा क्या वहां पर चुनाव के समय करेंगे? जहां देखो प्रधानमंत्री वोट मांगने ही जाते हैं। लेकिन जब देश में कोई मुसीबत आई तो प्रधानमंत्री का मुंह बंद, फोन बंद, आंखें बंद। इस देश को एक जिम्मेदार प्रधानमंत्री चाहिए एक प्रचार मंत्री नहीं चाहिए।





बीजेपी नेता प्रहलाद जोशी बोले- यह कांग्रेस का अहंकार





वहीं कांग्रेस नेताओं के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए केन्द्रीय कोयला मंत्री और भाजपा के चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी ने कहा कि यह कांग्रेस के नेताओं का अहंकार है। जोशी भी जयपुर दौरे पर थे। उन्होंने कहा कि इमरजेंसी से लेकर आज तक देश के लिए जनता के लिए राक्षस कौन है यह लोगों ने देख लिया है। कांग्रेस की अहंकारी मानसिकता देखिए कि उनको वोट नहीं दें तो इसके नेता लोगों को राक्षस बता देते है। पिछले दस साल से देश की जनता मोदी को वोट दे रही है तो इसका मतलब जनता राक्षस हो गई है। जोशी ने कहा कि जिन नेताओं को देश की आम जनता को सम्मान देना चाहिए वे उसे राक्षस बोल रहे हैं। लोकतंत्र में जनता सबसे बड़ी है। उन्होंने कहा कि सुरजेवाला तो माफी नहीं मांगेंगे, लेकिन कांग्रेस को ऐसे बयानों पर बिना शर्त माफी मांगनी चाहिए।



Rajasthan elections राजस्थान चुनाव प्रधानमंत्री मोदी की मानसिकता दानव बताई राजस्थान राजनीतिक बयानबाजी कांग्रेस-भाजपा नेता Prime Minister Modi's mentality told demon Rajasthan political rhetoric Congress-BJP leaders