युवक ने गर्भवती पत्नी को निर्वस्त्र कर गांव में 1 किमी तक दौड़ाया, बीजेपी ने गहलोत पर साधा निशाना

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
युवक ने गर्भवती पत्नी को निर्वस्त्र कर गांव में 1 किमी तक दौड़ाया, बीजेपी ने गहलोत पर साधा निशाना

PRATAPGARH. राजस्थान में मणिपुर जैसा मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने अपनी ही पत्नी को निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया। यह घटना प्रतापगढ़ जिले के धरियावाद की है, जिसका शुक्रवार को वीडियो भी वायरल हुआ। इस घटना पर बीजेपी नेता सतीश पूनिया ने सरकार पर जमकर निशाना साधा। हालांकि, महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है।





इंसानियत हुई शर्मसार





इंसानियत को शर्मसार करने वाली इस ने घटना में करीब 14 लोग शामिल हैं। पुलिस ने पीड़ित के पति समेत तीन अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया है।गांव वालों के हिसाब से महिला पड़ोस के गांव के युवक के साथ भाग गई थी, महिला करीब एक साल बाद 30 अगस्त को जब युवक के साथ वापस लौटी तो उसके ससुराल वाले उसे जबरन अपने गांव पहाड़ा उठा लाए। उसके बाद महिला के ससुराल वालों ने उसको निर्वस्त्र कर मारपीट की और गांव में एक किमी तक दौड़ाया। इस दौरान महिला चीखती रही, लेकिन पूरा गांव मूक बनकर ये सब देखता रहा। 





ये खबर भी पढ़ें...





आज लॉन्च हो रहा है आदित्य एल-1, इसमें लगाए गए हैं 7 पेलोड, एक पेलोड का निर्माण किया है उदयपुर के वैज्ञानिकों ने





सीएम गहलोत की चेतावनी





इस घटना पर सीएम गहलोत ने एक्स पर ट्वीट कर कहा कि इस मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस समाज में इस तरह के अपराधियों की कोई जगह नहीं है। इन अपराधियों को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे डालकर फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाकर सजा दिलवाई जाएगी।





ये खबर भी पढ़ें...





राजस्थान में आज से BJP की परिवर्तन यात्राएं, जेपी नड्डा सवाई माधोपुर त्रिनेत्र गणेश मंदिर से रवाना करेंगे पहली यात्रा





पूनिया ने गहलोत से मांगा जबाव





इस घटना पर बीजेपी नेता सतीश पूनिया ने गहलोत सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि महिला के साथ हुआ इस दुर्व्यवहार का वीडियो देखने के बाद रूह काँप उठती है। उन्होंने कहा कि अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद कि वह अपराध का वीडियो भी खुलेआम बना रहे है। पूनिया ने गहलोत पर सवाल उठाते हुए कहा कि 'अशोक गहलोत जी, कोई जवाब है इस हैवानियत का आपके पास? राजस्थान में महिलाओं के प्रति बढ़ते वीभत्स अपराध चीख चीख कर दरिंदगी बयान कर रहे हैं और आप किसी अबला की अस्मत बचाने की बजाय कुर्सी बनाए रखने की सियासत में व्यस्त हैं, लानत है ऐसी कुर्सी और ऐसी सियासत पर, जनता तो क्या अब तो भगवान भी माफ नहीं करेगा।' 





ये खबर भी पढ़ें...





जल जीवन मिशन घोटाले में रिटायर्ड RAS अधिकारी और प्रॉपर्टी डीलर हैं शामिल, गुजरात की ED टीम कार्रवाई के लिए पहुंची जयपुर



सीएम अशोक गहलोत राजस्थान में सियासत CM Ashok Gehlot राजस्थान में पत्नी को निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया सतीश पूनिया राजस्थान में महिला के साथ बर्बरता Wife stripped naked and paraded around the village Satish Poonia Brutality with a woman in Rajasthan Politics in Rajasthan