हिसार में सुरजेवाला के समर्थकों ने लगाए CM आया के नारे, रणदीप ने कहा- मुख्यमंत्री बनने की आकांक्षा रखना बुरी बात नहीं

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
हिसार में सुरजेवाला के समर्थकों ने लगाए CM आया के नारे, रणदीप ने कहा- मुख्यमंत्री बनने की आकांक्षा रखना बुरी बात नहीं

HISAR. हिसार में कांग्रेसी नेता और राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत जनसभा में पहुंचे। रणदीप सुरजेवाला के समर्थकों ने इस दौरान सीएम आया के नारे लगाए। सुरजेवाला ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा हमारे वरिष्ठ हैं। हमारा सभी का लक्ष्य एक नया हरियाणा और नए देश का निर्माण करना है।





'सीएम बनने की इच्छा रखना बुरी बात नहीं'





रणदीप सुरजेवाला ने समर्थकों के लगाए नारों को लेकर कहा कि सीएम बनने की आकाक्षा रखना बुरी बात नहीं है। साथी जोश में हर नेता के प्रति अच्छी बात कहेंगे। मेरा ये स्वयं का मानना है कि हम सब पहले कांग्रेस के कार्यकर्ता हैं। हमारा काम सत्ता प्राप्ति नहीं है, लोगों की आवाज बनना है।





'बीजेपी-जेजेपी छल कपटी सरकार'





सुरजेवाला ने कहा कि बीजेपी-जेजेपी की छल कपटी सरकार है। जातियों और बिरादरियों, शहर और गांवों को लड़वाना है। गांव में किसान, मजदूर को और शहर में पंजाबी और वैश्य को लड़वाते हैं। जब तक प्रदेश में 36 बिरादरी का साथ नहीं होगा, तब तक समाज का विकास नहीं होगा। बीजेपी-जेजेपी से यदि कल ही हरियाणा के लोग छुटकारा पा लें तो वे आज ही हरियाणा की राजनीति से संन्यास ले लेंगे। हरियाणा के ढाई करोड़ लोग हमारे व्यक्तिगत स्वार्थ से बड़े हैं। हमारा सबका निशाना मछली की आंख है।





'बीजेपी ने हरियाणा में हर वर्ग के साथ किया लूट का धंधा'





रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि आज हम सब कांग्रेस पार्टी की मजबूती की बात करते हैं। पार्टी उस दिन मजबूत होगी, जिस दिन, एससी-बीसी, कमेरा वर्ग, किसान वर्ग कांग्रेस का झंडा पकड़ लेंगे। जिस दिन गरीब आदमी कांग्रेस से नाराज हो गया, उस दिन कांग्रेस की सरकार चली गई। 9 साल पहले बीजेपी की पहली बार सरकार बनी। हरियाणा के एससी, बीसी, दुकानदार, मजदूर, कमेरे वर्ग के साथ लूट का धंधा किया। हरियाणा में 29 साल तक खुद और सहयोगी दलों के साथ सरकार रही, परंतु पिछड़े वर्ग के लिए क्या किया। आज भी BC-A से कोई मंत्री खट्‌टर सरकार में नहीं है। पिछड़े वर्ग से कोई चेयरमैन नहीं है। कांग्रेस पिछड़े वर्ग को महत्व दे रही है। कांग्रेस शासित राज्यों के 3 मुख्यमंत्री पिछड़ा वर्ग के हैं। कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष दलित हैं। पीएम नरेंद्र मोदी में इतनी हिम्मत है कि वे दलित या पिछड़ा वर्ग के किसी नेता को अध्यक्ष बना दें।





ये खबर भी पढ़िए..





वंदे भारत का 25% तक घटेगा AC चेयरकार और एक्जीक्यूटिव क्लास का किराया; 50% यात्री मिलने वाली ट्रेनों की दरों में होगी कटौती





'राहुल गांधी जैसे नेता ही गरीबों का भला करेंगे'





कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने बताया कि आज राहुल गांधी को देखा कि पजामा ऊपर करके एससी और किसान भाईयों के साथ जीरी की पौध लगाने पहुंच गए। जो खेत में जीरी की पौध लगा सकता वो राहुल गांधी जैसे नेता ही गरीब और दलित का भला कर सकते हैं। उन्होंने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर भी चुटकी लेते हुए कहा कि प्याज का जब रेट बढ़ा था तो ये कह रहे थे हम खाते नहीं, ऐसे ही अब टमाटर पर कह देंगे।



Randeep Surjewala रणदीप सुरजेवाला join hands campaign public meeting in Hisar slogans of CM Aaya statement of Randeep Surjewala हाथ से हाथ जोड़ो अभियान हिसार में जनसभा सीएम आया के नारे रणदीप सुरजेवाला का बयान