कांग्रेस नेता सुरजेवाला ने BJP वोटरों को कहा ''राक्षस'', CM खट्‌टर का पलटवार- ये राक्षस प्रवृत्ति वाले व्यक्ति की सोच

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
कांग्रेस नेता सुरजेवाला ने BJP वोटरों को कहा ''राक्षस'', CM खट्‌टर का पलटवार- ये राक्षस प्रवृत्ति वाले व्यक्ति की सोच

KAITHAL.कांग्रेस महासचिव और राज्यसभा सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला ने बीजेपी के मतदाता को राक्षस प्रवृत्ति का बताया है। सुरजेवाला ने हरियाणा के कैथल जिले में उदय सिंह किले पर आयोजित जन आक्रोश रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी का जो समर्थन करता है या उन्हें वोट देता है वह राक्षस प्रवत्ति का है। मैं महाभारत की धरती से उन्हें श्राप देता हूं। हरियाणा के सीएम ने भी पलटवार करते हुए सुरजेवाला को राक्षस प्रवृत्ति वाला बताया।







— TheSootr (@TheSootr) August 14, 2023




राक्षस है गठबंधन सरकार: सुरजेवाला






कैथल के जन आक्रोश रैली में रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि हरियाणा की बीजेपी (BJP)और जननायक जनता पार्टी (JJP)की गठबंधन वाली सरकार राक्षस है। जो प्रदेश के युवाओं से नौकरी के अवसर भी छीन रही है। सरकार नहीं चाहती है कि यहां का युवा जॉब करे और अपना भविष्य बेहतर बनाए।  





हरियाणा सीएम ने दिया जवाब





रणदीप सिंह सुरजेवाला के बयान पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्‌टर ने कहा कि राक्षस प्रवृत्ति वाले परिवार में जन्मा व्यक्ति ही इस तरह की सोच रख सकता है और इस तरह के बयान दे सकता है। सीएम ने आगे कहा कि यह एक असंसदीय भाषा है और इस पर जरूर संज्ञान लिया जाएगा।







— ANI_HindiNews (@AHindinews) August 14, 2023





राहुल के कहने पर बोले सुरजेवाला: गौरव भाटिया





बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने सुरजेवाला के बयान पर कहा कि यह दिखाता है कि वह किस तरह का घमंडी व्यक्ति है। सुरजेवाला देश की जनता-जर्नादन का अपमान कर रहे हैं। जो लोग बीजेपी को मतदान करते हैं उन्हें राक्षस दिखा देना या कह देना उनकी गंदी मानसिकता को दर्शाता है। सुरजेवाला ने जो भी बोला है वह राहुल गांधी के निर्देशों पर बोला है। राहुल गांधी खुद प्रधानमंत्री को राक्षस कह रहे हैं।





मंच पर साथ थी किरण चौधरी





सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला ने जब यह बयान दिया तो उस दौरान मंच पर उनके साथ कांग्रेस नेता किरण चौधरी भी उपस्थित थी। दोनों नेताओं ने कैथल में राज्य सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।





कांग्रेस कर रही है जिलों में जनसभाएं





राज्य सरकार की गलत नीतियों के विरोध में सुरजेवाला, किरण चौधरी और कुमारी सैलजा प्रदेश के अलग-अलग जिलों में जनसभाओं को संबोधित करके सरकार के नाम ज्ञापन दे रहे हैं। इसी कड़ी में रविवार को कैथल के उदय सिंह किले पर भी जन आक्रोश प्रदर्शन किया गया था।



CM Khattar सीएम खट्‌टर Randeep Surjewala रणदीप सुरजेवाला Haryana News BJP voter monster Uproar over Surjewala's statement बीजेपी के वोटर राक्षस सुरजेवाला के बयान पर हंगामा हरियाणा न्यूज़