जाेधपुर में RLP सांसद हनुमान बेनीवाल के खिलाफ राजपूत समाज लामबंद, बजरी माफिया का मुद्दा कर रहा बैक फायर

author-image
Chakresh
एडिट
New Update
जाेधपुर में RLP सांसद हनुमान बेनीवाल के खिलाफ राजपूत समाज लामबंद, बजरी माफिया का मुद्दा कर रहा बैक फायर

JAIPUR. अपने चुनावी कैंपेन की शुरुआत बजरी माफिया के खिलाफ शंखनाद करके आरएलपी के संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल एक के बाद एक विवाद में आ रहे हैं। ताजा मामला राजपूत समाज के बजरी ठेकेदार मेघराज सिंह पर टिप्पणी करने का है। अब राजपूत समाज बेनिवाल के खिलाफ एकजुट हाे रहा है। 





 हनुमान बेनीवाल ने यह की थी टिप्पणी





आरएलपी के संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने शनिवार को बाड़मेर की धोरीमन्ना तहसील में बजरी माफिया के खिलाफ हल्ला बोल रैली की थी। इस दौरान हनुमान बेनीवाल ने बजरी ठेकेदार मेघराज सिंह पर निशाना साधते हुए कहा था कि ‘लोग वीडियो वायरल करके मेरे खिलाफ माहौल बना रहे हैं कि बजरी माफिया समाजसेवी है। वो बार-बार कहते हैं कि मैंने राजपूतों के लिए बहुत कुछ किया है तो घोषणा कर दें कि राजपूतों को बजरी फ्री में देंगे। अगर वो ऐसा करते हैं तो मैं आंदोलन समाप्त कर दूंगा।’





‘ राजस्थान का सबसे बड़ा घोटाला-बजरी का घोटाला’





बाड़मेर में नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि रेत, बजरी का घोटाला राजस्थान का सबसे बड़ा घोटाला है। इस घोटाले में प्रदेश के कौन से मंत्री, विधायक, उनका बेटा या कौन रिश्तेदार शामिल हैं, अगले 10 दिन में उन लोगों के बारे में बड़ा खुलासा करूंगा। इस दौरान सांसद बेनीवाल ने पाक विस्थापितों को जमीन आवंटित, लम्पी बीमारी में मरे गोवंश का मुआवजा देने, बजरी माफियाओं के खिलाफ कार्यवाही करने, तेल, गैस व पावर परियोजनाओं में स्थानीय लोगों को रोजगार देने, सीएसआर फंड, बेमौसम बारिश मुआवजा देने सहित विभिन्न मुद्दों पर उन्होंने राज्य सरकार को घेरा था।  





जोधपुर में बीजेपी और कांग्रेस पर लगाया था ये आरोप





मालूम हो इससे पहले उन्होंने जोधपुर में बजरी की कीमतों को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं पर बजरी ठेकेदार माफिया से मिलीभगत का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि आज राजस्थान में माफिया हावी है। बजरी ठेकेदार के साथ बीजेपी और कांग्रेस के नेता पार्टनर हैं। भाजपा और कांग्रेस के कई विधायकों और मंत्रियों के बजरी माफिया से संबंध हैं।





राजपूत समाज साैंपेगा ज्ञापन





बेनीवाल की टिप्पणी के विराेध में जाेधपुर का राजपूत समाज लामबंद हाे गया है। साेमवार काे समाज के लाेग एकत्र हाेकर बेनीवाल के खिलाफ कार्रवाई की मांग काे लेकर कलेक्टर काे ज्ञापन साैंपेंगे। 



बेनीवाल की बाड़मेर रैली Hanuman Beniwal राष्ट्रीय लाेकतांत्रिक पार्टी आरएलपी सांसद हनुमान बेनीवाल राजस्थान का बजरी माफिया Beniwal's Barmer Rally gravel mafia of rajasthan National Democratic Party हनुमान बेनीवाल RLP MP Hanuman Beniwal