छत्तीसगढ़ के गौठानों में 1300 करोड़ रुपए का घोटाला! बीजेपी के आरोप पर कांग्रेस ने किया पलटवार

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ के गौठानों में 1300 करोड़ रुपए का घोटाला! बीजेपी के आरोप पर कांग्रेस ने किया पलटवार

RAIPUR. छत्तीसगढ़ के गौठानों में 1300 करोड़ रुपए के घोटाले का आरोप भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने लगाया है। इस पर मीडिया विभाग विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि अरुण साव ने झूठा आंकड़ा प्रस्तुत किया है। खुद भाजपा के कई नेता गौठान की तारीफ कर चुके हैं। भाजपा के पास प्रदेश में कोई मुद्दा नहीं बचा है। प्रधानमंत्री कह रहे कि जैविक खाद को बढ़ावा देना है, वहीं अरुण साव वर्मी कम्पोस्ट पर सवाल खड़े कर रहे हैं।



बीजेपी की प्रवृति भ्रष्टाचार, इसलिए उन्हें गड़बड़ी दिखती है



सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि बीजेपी की प्रवृति भ्रष्टाचार, इसलिए उन्हें गड़बड़ी दिख रही है। उन्होंने कहा 1560 करोड़ रुपये 15 सालों में रमन सिंह सरकार के दौरान चारा घोटाला हुआ था। गौशालाओं में चारे के नाम पर केंद्र में रमन सिंह की सरकार है, सीबीआई-ईडी जिससे जांच करानी है करा लें।



चारा घोटाले से भी बड़ा घोटाला छत्तीसगढ़ में हुआ है



इसके पहले बीजेपी ने कहा कि चारा घोटाले से भी बड़ा घोटाला छत्तीसगढ़ में हुआ है। भाजपा ने 1300 करोड़ रुपए के गोठान घोटाले का आरोप लगाया है। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही भारतीय जनता पार्टी ने सरकार पर जुबानी हमला तेज कर दिया है। बीजेपी नेता लगातार सरकार पर नए-नए आरोप लगा रहे हैं । इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी ने सरकार के खिलाफ पोल खोल अभियान शुरू किया था। इसके तहत चलबो गौठान खोलबो पोल के तहत बीजेपी के सभी नेताओं ने प्रदेश की 3000 से ज्यादा गौठानों का निरीक्षण किया था। 



यह खबर भी पढ़ें



रायपुर में CM बघेल का बयान- PM हठधर्मिता छोड़ें और सदन में जवाब दें, चुनाव होने वाले हैं इसलिए बार बार छत्तीसगढ़ का नाम आ रहा है



गौठानों में विकास के नाम पर 13 सौ करोड़ का घोटाला



इस निरीक्षण के आधार पर भाजपा का कहना है कि प्रदेश मे गौठानों में विकास के नाम पर 13 सौ करोड़ रुपए का घोटाला किया गया है। इस मामले में भाजपा ने राज्य सरकार से इस पूरे घोटाले की सीबीआई जांच कराने की मांग की है। इतना ही नहीं भाजपा ने आदर्श गठन और सरकार के घोटाले वाले घोटालों में फर्क समझाने के लिए अपने पार्टी कार्यालय में एक कैरीकेचर भी तैयार किया है।


छत्तीसगढ़ CG News सीजी न्यूज बीजेपी के आरोप 1300 crore scam in Chhattisgarh Gothans BJP alleges Congress retaliates गौठानों में 1300 करोड़ का घोटाला कांग्रेस ने किया पलटवार