विधानसभा चुनाव से पहले सचिन पायलट हुए सक्रिय, दो बड़ी सभाएं कर बोले- टूटेगा सत्ता बदलने का मिथक

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
विधानसभा चुनाव से पहले सचिन पायलट हुए सक्रिय, दो बड़ी सभाएं कर बोले- टूटेगा सत्ता बदलने का मिथक

Jaipur. हमेशा पार्टी से नाराज दिखने वाले सचिन पायलट अब विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी के समर्पित नेता के रूप में दिखाई दे रहे हैं। सचिन पायलट ने पिछले तीन दिनों में दो बड़ी जनसभाएं कर एक बार फिर राजस्थान में कांग्रेस की जीत का भरोसा दिखाया है। सचिन पायलट ने  पिछले तीन दिन में जिन दो बड़ी सभाओं को संबोधित किया है उसमें से एक उनके खुद के विधानसभा क्षेत्र टोंक में और दूसरी अजमेर की मसूदा सीट पर हुई। 





केंद्र सरकार पर जमकर बरसे पायलट





मसूदा में गुरूवार को हुई जनसभा में सचिन पायलट ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि, मोदी सरकार जाति-धर्म और भगवान के नाम पर वोट लेती है। सचिन ने कहा कि देश-प्रदेश में अमीर और गरीब की खाई लगातार बढ़ती जा रही है लेकिन केंद्र सरकार महंगाई कम करने के लिए कोई कदम नहीं उठा रही है पायलट ने दावा किया है कि, इस बार राजस्थान में सत्ता बदलने का मिथक टूटेगा। राजस्थान में 5 साल कभी कांग्रेस तो कभी बीजेपी की सरकार बनती आ रही है। पायलट ने राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर कहा कि, यह चुनाव 2024 के लोकसभा चुनावों का भी परिणाम तय करने वाले हैं। कार्यक्रम में सचिन पायलट ने मसूदा विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों रुपये के विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण भी किया। 





छलका पायलट का दर्द 





जनसभा को संबोधित करते हुए सचिन पायलट का पुराना दर्द भी छलकता नजर आया। पायलट ने कहा कि, जब वो प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष थे तब उन्होंने पूरे राजस्थान में घूम-घूम कर प्रचार किया, जिससे प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी। आपको बता दें कि, राजस्थान में सीएम पद को लेकर पायलट और अशोक गहलोत के बीच कभी भी कुछ ठीक नहीं रहा है।



Sachin Pilot CONGRESS Rajasthan BJP केंद्र सरकार विधानसभा चुनाव election टिकट