नीमच में पहले कांग्रेस, निर्दलीय और बीजेपी अब एक बार फिर कांग्रेस में जाएंगे समंदर पटेल, आज जॉइन करेंगे कांग्रेस 

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
नीमच में पहले कांग्रेस, निर्दलीय और बीजेपी अब एक बार फिर कांग्रेस में जाएंगे समंदर पटेल, आज जॉइन करेंगे कांग्रेस 

कमलेश सारडा, NEEMUCH. कभी कांग्रेस, कभी बीजेपी तो कभी निर्दलीय रहे समंदर पटेल फिर कांग्रेस का हाथ थामेंगे। कांग्रेस फिर निर्दलीय और फिर बीजेपी के बाद वापस समंदर पटेल अपनी पुरानी पार्टी कांग्रेस को आज जॉइन करेंगे। शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में जिला कांग्रेस अध्यक्ष के बैनर तले कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है जिसमें समंदर पटेल विधिवत कांग्रेस को जॉइन करने की बात करेंगे।





कमलनाथ का फैसला





इस बारे में जिला कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौरसिया ने बताया कि कमलनाथ ने बुधवार को भोपाल बुलाया और पूछा कि क्या समंदर पटेल को कांग्रेस में लेना चाहिए? इस पर वे बोले कि आपका निर्णय सर्वमान्य होगा और इस तरह से कांग्रेस में आने की पुष्टि खुद जिला कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौरसिया ने की है।





सर्वे के आधार पर मिलेगा टिकट 





समंदर पटेल ने कांग्रेस में जाने को लेकर कहा गया कि वे कंडीशन पर कांग्रेस में जा रहे हैं। जावद विधानसभा से टिकट देने की बात पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौरसिया ने बताया कि किसी प्रकार की कोई कंडीशन नहीं है। सर्वे के आधार पर टिकट दिया जाएगा। समंदर पटेल 11 अगस्त को कांग्रेस ज्वाइन करेंगे। 18 अगस्त को बड़ा काफिला निकाला जाएगा। जिसमें करीब 400 से 500 गाड़ियां रहेगी। 





प्रोफाइल पर अभी भी है बीजेपी का झंडा





जहां एक और जिला कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौरसिया ने समंदर पटेल को कांग्रेस में शामिल होने की पुष्टि कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर समंदर पटेल की फेसबुक वॉल पर अभी भी प्रदेश कार्य समिति सदस्य लिखा है और बीजेपी का दुपट्टा लगाएं फोटो लगा हुआ है। इस बात को लेकर भी अलग-अलग चर्चा जारी है। वहीं इस पूरे मामले में समंदर पटेल से चर्चा करने पर कहा कि सैद्धांतिक रूप से मैंने कांग्रेस में आने की सहमति दे दी है।



पीसीसी चीफ कमलनाथ Samandar Patel Samandar Patel join Congress Congress President Anil Chaurasia PCC cheif kamalnath समंदर पटेल कांग्रेस में शामिल कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौरसिया