पाकिस्तान से आई सीमा हैदर की पॉलिटिक्स में एंट्री! जानिए किस पार्टी ने दिया चुनाव लड़ने का ऑफर

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
पाकिस्तान से आई सीमा हैदर की पॉलिटिक्स में एंट्री! जानिए किस पार्टी ने दिया चुनाव लड़ने का ऑफर

NOIDA. पाकिस्तान के कराची से नेपाल के रास्ते अवैध तरीके से 4 बच्चों के साथ भारत आई सीमा हैदर को अब राजनीति में आने का निमंत्रण मिला है। सीमा ने इसके लिए हामी भी भर दी है। रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किशोर मासूम ने एक बयान जारी कर सीमा हैदर को पार्टी में शामिल होने का खुला निमंत्रण दिया है।





सीमा को चुनाव लड़ाने को तैयार पार्टी





आरपीआई के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने बताया कि जैसे ही सीमा हैदर को जांच एजेंसी क्लीन चिट देती है और उसे भारत की नागरिकता मिल जाती है, तो वो सीमा को अपनी पार्टी में शामिल करने के लिए तैयार हैं। यही नहीं उन्होंने कहा कि वे अपने पार्टी के सिंबल पर सीमा हैदर को चुनाव लड़ाने के साथ-साथ उत्तर प्रदेश महिला विंग की अध्यक्ष और राष्ट्रीय प्रवक्ता भी बनाएंगे।





फिल्म में काम करने का ऑफर





इससे पहले भी सीमा हैदर को एक फिल्म में काम करने का ऑफर मिल चुका है। यूपी मेरठ के रहने वाले फिल्म प्रोड्यूसर अमित जानी का कहना है कि सचिन और सीमा की आर्थिक स्थिति को देखते हुए वे सीमा को अपनी फिल्म में कलाकार के तौर पर लेने के लिए तैयार हैं।





50 हजार की सैलरी का प्रस्ताव





फिल्म प्रोड्यूसर अमित जानी ने कहा कि यदि सीमा उनकी फिल्म में काम करने के लिए हां करती हैं तो वो सीमा के घर जाकर एडवांस में चेक देने के लिए तैयार है। इसके अलावा सोमवार 31 जुलाई देर रात को सीमा और सचिन के घर पर एक पत्र आया था। उस पत्र में गुजरात के एक उद्योगपति ने सीमा हैदर और सचिन को 50-50 हजार रुपए महीने की सैलरी पर नौकरी का ऑफर दिया था।



seema haider Seema sachin love politics Seema offers सीमा हैदर सीमा सचिन प्रेम राजनीति सीमा को ऑफर