मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ में कंपाने लगी ठंड, राजस्थान में हो सकती है बूंदाबांदी

author-image
Pooja Kumari
एडिट
New Update
मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ में कंपाने लगी ठंड, राजस्थान में हो सकती है बूंदाबांदी

BHOPAL. मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में लगातार ठंड का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। घना कोहरा और तापमान में गिरावट लोगों को सताने लगा है। मौसम विभाग के अनुसार 11 दिसंबर यानी आज एमपी के कई जिलों में घना कोहरा छाया रहेगा। मौसम विभाग के अधिकारी ने राज्य के मौसम की जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार को प्रदेश के कई इलाकों में कोहरे का असर रहेगा। हालांकि बारिश नहीं होगी और राज्य के सभी जिलों में मौसम शुष्क बना रहे।

छाया रहेगा कोहरा

ग्वालियर संभाग के जिलों और शिवपुरी, ग्वालियर, दतिया, रीवा और छतरपुर में कोहरा छाया रहेगा। बता दें कि रविवार को प्रदेश में अधिकतम तापमान 27.5 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया है। सबसे न्यूनतम तापमान 10.4 डिग्री सेल्सियस राजगढ़ में दर्ज किया गया।

छत्तीसगढ़ मौमस समाचार

छत्तीसगढ़ के कई जिलों में भी घना कोहरा लोगों को परेशान कर रहा है। मौसम विभाग के मुताबिक आज भी कोहरा छाया रहेगा। अनुमान लगाया जा रहा है कि प्रदेश में कहीं-कहीं घने बादल छाए रह सकते हैं।

राजस्थान में हो सकती है बूंदाबांदी

राजस्थान के कई इलाकों में अगले 24 घंटे में बूंदाबांदी होने का अनुमान है। मौसम विभाग के प्रवक्ता का कहना है कि शुक्रवार को राज्य के बीकानेर, उदयपुर एवं कोटा संभाग में कहीं-कहीं हल्की बारिश होने की संभावना है। वहीं, पश्चिम राजस्थान के गंगानगर जिले में कहीं-कहीं कोहरा हो सकता है। राजधानी जयपुर में भी अगले 24 घंटे में बादल छाए रहने एवं हल्की बारिश होने का अनुमान है।

MP weather एमपी का मौसम Chhattisgarh weather update weather condition of last 24 hours छत्तीसगढ़ मौसम अपडेट पिछले 24 घंटों का मौसम का हाल Rajasthan weather condition राजस्थान मौसम का हाल