शिवराज भैया ने बांटे लाड़ली बहनों को लड्डू, 'मामा के घर' लगे नारे...'लाड़ली बहनों का सम्मान है, शिवराज सिंह चौहान है'

author-image
Pooja Kumari
एडिट
New Update
शिवराज भैया ने बांटे लाड़ली बहनों को लड्डू, 'मामा के घर' लगे नारे...'लाड़ली बहनों का सम्मान है, शिवराज सिंह चौहान है'

BHOPAL. पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मकर संक्रांति के मौके पर प्रदेश वासियों को बधाई दी। भोपाल में अपने आवास 'मामा का घर' पर पहुंचे बच्चों, भाई-बहनों को तिल के लड्डू, और खिचड़ी खिलाई। साथ ही बेटियों और बच्चों को पतंग भेंट कर शुभकामनाएं दीं।

पत्नी संग बांटी लड्‌डू और खिचड़ी

बता दें कि मकर संक्रांति के मौके पर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपनी पत्नी साधना सिंह के साथ उनके घर पहुंचे लोगों को अपने हाथों से लड्‌डू और खिचड़ी बांटी। इस दौरान बंगले पर मौजूद लोगों ने नारे लगाए- 'लाड़ली बहनों का सम्मान है-शिवराज सिंह चौहान है।'

27 दिसंबर को छोड़ा था सीएम हाउस

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान बीते 27 दिसंबर को मुख्यमंत्री निवास छोड़कर 74 बंगले स्थित बी-8 बंगले में शिफ्ट हो गए थे। इसके बाद उन्होंने इस आवास को 'मामा का घर' नाम दिया। वर्तमान में भी वे रोजाना सुबह 11:00 बजे से दोपहर 12:30 बजे आम लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को सुनते हैं फिर उसका समाधान भी निकालते हैं।

माम का घर बना जनसेवा केंद्र

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आम दिनों की भांति अपने आवास पर पहुंचे लोगों की समस्याएं सुनी और संबंधित विभागों के अधिकारियों को निराकरण के लिए निर्देशित भी जारी किया। इसी दौरान बुधनी से आए युवाओं ने शिवराज सिंह चौहान को 'रन बुदनी रन' कार्यक्रम में शामिल होने का निमंत्रण दिया। पूर्व सीएम का कहना है कि उनका घर जनसेवा का केंद्र है।

Shivraj Singh Chauhan शिवराज सिंह चौहान Former CM celebrated Makar Sankranti Former CM Shivraj Singh Chauhan maternal uncle distributed laddus to sisters पूर्व सीएम ने मनाया मकर संक्राति पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान मामा ने बांटे बहनों को लड्डू