शिवराज फिर बोले- 'आई लव यू', बरगी में महिलाओं और बच्चियों से मिलकर नम हुईं मामा की आंखें...

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
शिवराज फिर बोले- 'आई लव यू', बरगी में महिलाओं और बच्चियों से मिलकर नम हुईं मामा की आंखें...

वेंकटेश कोरी, JABALPUR. जबलपुर में बहनों और भांजे भांजियों के मौजूदगी के बीच पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर 'आई लव यू' कह दिया। दरअसल शिवराज सिंह इन दिनों प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में जा रहे हैं और जहां भी वे जा रहे हैं बहनों और भांजे-भांजियों की खासी भीड़ उन्हें घेर लेती है और उनसे लिपटकर रोने लगती है। इसी तरह का नजारा जबलपुर के बरगी विधानसभा क्षेत्र में भी नजर आया।

... यह रिश्ता कभी टूटने नहीं देंगे

अमरकंटक जाने के पहले पूर्व सीएम शिवराज सिंह पत्नी साधना सिंह के साथ यहां पहुंचे। शिवराज सिंह को अपने बीच पाकर बड़ी तादाद में महिलाएं और भांजे-भांजियां उनके करीब पहुंची और उनसे लिपटकर रोने लगीं। जिन्हें सांत्वना देते हुए पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने कहा है कि मामा का रिश्ता प्यार का रिश्ता है और बहन-भाई का रिश्ता विश्वास का रिश्ता है, यह रिश्ता वे कभी टूटने नहीं देंगे।

कहीं छोड़कर नहीं जाऊंगा- शिवराज सिंह

EX. CM Shiraj ji.jpg

महिलाओं और भांजियों से घिरे पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि वे हमेशा उनके साथ रहेंगे और कहीं भी छोड़कर नहीं जाएंगे। इस दौरान शिवराज के साथ सेल्फी लेने की होड़ लगी रही। बहनों और भांजियों ने उनके साथ खूब सेल्फी भी ली। इस दौरान स्कूल की कुछ बच्चियां उनसे लिपटकर रोने लगीं, जिन पर शिवराज ने प्यार और अपनापन जताते हुए उन्हें ना रोने की समझाइए दी। वे कई बहनों के आंसू पोंछते भी दिखाई दिए।

नए सीएम देंगे विकास को नई गति

बहनों और भांजे भांजियों का अपनापन और प्यार देखकर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान भी भावुक हुए। उन्होंने कहा है कि नए मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रदेश के विकास को नई गति मिलेगी। अपने जबलपुर प्रवास के दौरान पूर्व सीएम ने मध्य प्रदेश पर्यटन विभाग के मैकल रिसोर्ट में गुरुवार की सुबह पौधा भी रोपा और गोंडवाना साम्राज्य की वीरांगना रानी दुर्गावती के समाधि स्थल पर पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि भी अर्पित की

Shivraj Singh Chauhan शिवराज सिंह चौहान Jabalpur News Madhya Pradesh News मध्यप्रदेश न्यूज जबलपुर समाचार then sisters hugged Shivraj and cried Shivraj became emotional in Jabalpur फिर शिवराज से लिपटकर रोईं बहनें जबलपुर में शिवराज हुए भावुक