एमपी भाजपा की वेबसाइट पर अब भी मुख्यमंत्री के रूप में शिवराज सिंह चौहान और गृह मंत्री के रूप में नरोत्तम मिश्रा मौजूद

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
एमपी भाजपा की वेबसाइट पर अब भी मुख्यमंत्री के रूप में शिवराज सिंह चौहान और गृह मंत्री के रूप में नरोत्तम मिश्रा मौजूद

BHOPAL. बीजेपी को टेक्नोलॉजी के मामले में अन्य राजनीतिक पार्टियों से आगे माना जाता है। सोशल मीडिया से लेकर अपनी वेबसाइट पर अपडेट रहने के मामले में यह अमूमन आगे रहती है, लेकिन पहले मुख्यमंत्री और अब मंत्रिमंडल के गठन को लेकर संगठन इतना बिजी को गया कि उसे अपनी वेबसाइट को अपडेट करने का ख्याल ही नहीं रहा।

12 दिन हो गए नए सीएम बने

मध्यप्रदेश में डॉ. मोहन यादव ने 13 दिसंबर को मुख्यमंत्री के पद की शपथ ली थी। शपथ लिए 12 दिन हो गए हैं, लेकिन एमपी बीजेपी की वेबसाइट पर अब भी मुख्यमंत्री के रूप में शिवराज सिंह चौहान ही नजर आ रहे हैं। चौहान के साथ ही नरोत्तम मिश्रा को गृहमंत्री बताया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर ले रहे चुटकी

एमपी बीजेपी आईटी सेल की इस लापरवाही पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं। सोशल मीडिया पर इसे लेकर तरह तरह के कमेंट किए जा रहे हैं। किसी का कहना है कि एमपी बीजेपी के मन में अब भी मामा ही बसे हैं। कई यूजर का कहना है कि इससे संकेत मिलते हैं कि मामा यानि शिवराज सिंह चौहान एक बार फिर से सीएम बन सकते हैं! खैर, आगे क्या होगा, यह तो वक्त ही बताएगा, लेकिन एमपी बीजेपी आईटी सेल की इस लापरवाही पर सोशल मीडिया जगत में जमकर चुटकी ली जा रही है।

CM Mohan Yadav सीएम मोहन यादव शिवराज सिंह चौहान सीएम एमपी BJP बीजेपी एमपी Shivraj Singh Chauhan Chief Minister Narottam Mishra as Home Minister MP BJP मोहन यादव