निम्बाहेड़ा के सदर थाना पुलिस एसआई के पैर में गाेली मारी, लूट के तीन आरोपियों को छुड़ाकर ले गए हमलावर

author-image
Chakresh
एडिट
New Update
निम्बाहेड़ा के सदर थाना पुलिस  एसआई के पैर में गाेली मारी, लूट के तीन आरोपियों को छुड़ाकर ले गए हमलावर

Chittorgarh. बीती रात मध्यप्रदेश में नीमच के जैतपुरा फंटे पर राजस्थान पुलिस पर हमला हुआ है। इस हमले में राजस्थान पुलिस के एक एसआई को गोली लगी है, जिन्हें उदयपुर रैफर किया गया है। 





नीमच के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुंदर सिंह कनेश (एएसपी) व निम्बाहेड़ा के वृत्ताधिकारी बेनी प्रसाद ने बताया कि यह घटना बुधवार गुरुवार रात की है। राजस्थान के निम्बाहेड़ा की सदर थाना पुलिस मंदसौर जिले के पिपलिया मंडी थाना क्षेत्र से लूट के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें स्कोर्पियो कार में निम्बाहेड़ा ले जा जा रही था। इस दौरान नीमच सिटी थाना क्षेत्र के ग्राम जेतपुरा (फोर लाइन) के पास बाइक सवार अज्ञात दो बदमाश युवकों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। वहीं सदर थाने के सब इंस्पेक्टर नानूराम गेहलोत की सर्विस पिस्टल को छीनकर उसी से एसआई को गोली मार दी जो उनकी जांघ पर लगी। इससे वे घायल हो गए और दोनों बदमाश अपने तीनों साथी आरोपियों को अपने साथ लेकर फरार हो गए।





आराेपियाें काे तलाश रही पुलिस





घायल अवस्था में एसआई को नीमच लाया गया, जहां हालत गंभीर होने पर उन्हें उदयपुर रैफर किया गया है। सूचना मिलते ही निम्बाहेड़ा वृत्ताधिकारी बेनी प्रसाद मीणा एवं कोतवाली थाना प्रभारी फूलचंद टेलर (सीआई) और टीम व नीमच पुलिस मौके पर पंहुची। एडिशनल एसपी कनेश ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग टीमें बनाकर आसपास क्षेत्र में घेराबन्दी की जा रही है। फिलहाल इस मामले में आरोपियों की सघन तलाशी की जा रही है। अभी तक आरोपियाें का कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस सभी संभावित ठिकानों पर दबिश भी दे रही है।



crime news Nimbahera SI was shot in the leg Mp-rajasthan news क्राइम समाचार मप्र- राजस्थान समाचार एएसआई काे गाेली मारी