कोरबा में पिता की हत्या करने वाला बेटा गिरफ्तार, फावड़े से मारने के बाद नाले में फेंक दिया था शव, जानें क्या था विवाद

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
कोरबा में पिता की हत्या करने वाला बेटा गिरफ्तार, फावड़े से मारने के बाद नाले में फेंक दिया था शव, जानें क्या था विवाद

KORBA. कोरबा में पुलिस ने एक शख्स की हत्या का खुलासा किया है। इस शख्स को मौत के घाट उतारने वाला कोई और नहीं बल्की उसका ही 19 साल का बेटा निकला। आरोपी बेटे ने शराबी पिता के रोजाना घर में झगड़े से तंग आकर अपने पिता की फावड़ा मारकर हत्या कर दी थी। हत्या के उसने पिता के शव को नाले में फेंक दिया था। मामले में जांच करते हुए पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने आरोपी की बेटे की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल किया गया फावड़ा, सब्बल और खून से सने कपड़ों को बरामद कर किया है। 





क्या है पूरा मामला 





मामला कोरबी चौकी क्षेत्र के नवापारी पंडरीपानी का है। यहां रहने वाला रुपसिंह उर्रे (40साल) शराब के नशे में अक्सर घर पर किसी न किसी बात को लेकर विवाद और गाली गलौज किया करता था। इसी बीच 15 जून को रुपसिंह का बेटे संतराम के बीच विवाद हुआ इसके बाद गुस्साए बेटे संतराम ने घर में रखे फावड़े से पिता पर ताबड़तोड़ हमला कर मौत के घाट उतार दिया। साथ ही साक्ष्य छिपाने की मंशा से पिता के शव को गांव के नाले में फेंक दिया। गांव के लोगों ने नाले में जब रुपसिंह उर्रे शव देखा तो सनसनी फैल गई। जिसके बाद घटना की परिजनों को खबर दी गई थी। हत्या किए जाने की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। फिर मामले की जांच शुरू की। 





बेटे संतराम ने कबूल किया जुर्म 





मामले की जांच में पुलिस को शुरुआत में कुछ खास सफलता नहीं मिली। फिर पुलिस मे परिजनों से पूछताछ की। इस बीच पुलिस को पता चला कि वारदात वाले दिन रूपसिंह घर में अकेला था। उस समय उसका बेटा संतराम ही घर आया था। इसके बाद पुलिस ने संतराम को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो वह गोलमोल जवाब देने लगा, जब पुलिस ने कड़ी पूछताछ की तो उसने पिता की हत्या का जुर्म कबूल कर लिया।







  • ये भी पढ़े...







बीजापुर में नक्सलियों ने की बीजेपी नेता की हत्या, धमकी भरा पर्चा भी छोड़ा, गृहमंत्री अमित शाह के दौरे के पहले वारदात





फावड़े से ताबड़तोड़ वार पिता को मार डाला





पुलिस की पूछताछ में संतराम ने बताया कि आए दिन उसका पिता रुपसिंह उर्रे शराब पीकर झगड़ा करता था। जिससे वो परेशान हो गया था। उसने आगे बताया कि जब वह 15 जून की दोपहर को घर पहुंचा तो उस वक्त भी पिता उससे झगड़ा करने लगे। इसलिए उसने फावड़े से वार करके पिता को मार दिया। किसी को शक न हो इसलिए शव को नाले में फेंक दिया था। फावड़े को भी दूसरी जगह छिपा दिया था। घर के आंगन में खून के धब्बे पड़ गए थे। उसे गोबर से लीप कर साफ दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।



हत्यारा बेटा गिरफ्तार घर में झगड़े से परेशान था बेटा फावड़ा मारकर पिता का किया मर्डर कोरबा में बेटे ने की पिता की हत्या killer son arrested son was troubled by quarrel in the house Father killed by shovel son killed his father in korba छत्तीसगढ़ न्यूज Chhattisgarh News