सेक्स वर्कर को लेकर शादी में गया था रतलाम रेल मंडल का जूनियर इंजीनियर, दूसरे प्रेमी ने फोटो देखी तो हो गया विवाद, फिर मिली लाश

author-image
Rahul Garhwal
New Update
सेक्स वर्कर को लेकर शादी में गया था रतलाम रेल मंडल का जूनियर इंजीनियर, दूसरे प्रेमी ने फोटो देखी तो हो गया विवाद, फिर मिली लाश

RATLAM. रतलाम रेल मंडल का जूनियर इंजीनियर दीक्षांत पंड्या ढोढर डेरे की महिला को लेकर शादी में गया था। जब महिला के दूसरे प्रेमी ने दोनों की तस्वीर देखी तो विवाद हो गया। दूसरे प्रेमी ने इंजीनियर को देख लेने की धमकी दी थी। रतलाम-मंदसौर जिला बॉर्डर पर रविवार सुबह खोड़ाना तालाब के किनारे कार में दीक्षांत पंड्या का शव मिला। उसके शरीर में 4 गोलियां लगी थीं।

जूनियर इंजीनियर का ढोढर डेरे की महिला से था अफेयर

जूनियर इंजीनियर का ढोढर डेरे की 40 साल की महिला के पास आता-जाता रहता था। ये इलाका देह व्यापार के लिए बदनाम है। शनिवार को भी वो अपनी प्रेमिका को लेकर जेतपुरा गांव में शादी में पहुंच गया। रात में 1 से 2 बजे के बीच वे दोनों ढोढर वापस पहुंचे।

फोटो देखकर आग-बबूला हो गया दूसरा प्रेमी

महिला का एक और प्रेमी था, जिसका नाम मोहसिन है। जब इंजीनियर और महिला ने शादी की तस्वीरें स्टेटस पर डाली तो उन्हें देखने के बाद वो नाराज हो गया। उसने फोन पर गाली-गलौज की।

रास्ते में हुआ विवाद

इंजीनियर दीक्षांत पंड्या ने प्रेमिका से रतलाम चलने को कहा। जब वे कार में बैठकर परवलिया पहुंचे तो रास्ते में दूसरे प्रेमी ने दोनों को रोक लिया। इसके बाद वाद-विवाद हो गया। महिला ने दोनों को समझाया, लेकिन किसी ने बात नहीं मानी। महिला ने अपने रिश्तेदार को ढोढर से बुलाया और उसके साथ घर चली गई। इसके बाद क्या हुआ किसी को नहीं पता। सुबह खोड़ाना तालाब के किनारे कार में जूनियर इंजीनियर दीक्षांत पंड्या की लाश मिली।

जूनियर इंजीनियर का 10 साल का बेटा

जूनियर इंजीनियर मूल रूप से राजस्थान के डूंगरपुर का रहने वाला है। वो रतलाम में पत्नी मध्यमा और बेटे विहान (उम्र 10 साल) के साथ रहता है। दीक्षांत वेस्टर्न रेलवे एम्पलाइज यूनियन में भी एक्टिव था। वो यांत्रिक ब्रांच में उपाध्यक्ष भी रह चुका है।

दूसरे प्रेमी की तलाश जारी

मंदसौर के ASP गौतम सोलंकी ने कहा कि प्रारंभिक जांच में एक ही महिला के दो प्रेमी के बीच विवाद होने की बात सामने आई है। पूर्व में भी दोनों के आपस में विवाद हो चुके हैं, शनिवार रात को भी विवाद हुआ था, इसमें मोहसिन ने धमकी भी दी थी। संभवतः घटना कारित करने में मोहसिन ही शामिल है। इसकी जांच में 5-6 टीमें जुटी हुई हैं। जल्द ही मामला स्पष्ट होगा।

( स्टोरी इनपुट - रिपोर्टर आमीन हुसैन, रतलाम )

Ratlam Railway Division रतलाम रेल मंडल Murder of junior engineer in Ratlam Junior Engineer affair Engineer Dikshant Pandya Murder of Engineer Dikshant Pandya रतलाम में जूनियर इंजीनियर की हत्या जूनियर इंजीनियर का अफेयर इंजीनियर दीक्षांत पंड्या इंजीनियर दीक्षांत पंड्या की हत्या