दमोह के गंगा जमना स्कूल पर सख्त कार्रवाई, तोड़ा जा रहा अवैध निर्माण, फरार आरोपियों की लोकेशन ट्रेस, जल्द होगी गिरफ्तारी

author-image
Chandresh Sharma
एडिट
New Update
दमोह के गंगा जमना स्कूल पर सख्त कार्रवाई, तोड़ा जा रहा अवैध निर्माण, फरार आरोपियों की लोकेशन ट्रेस, जल्द होगी गिरफ्तारी

Damoh. हिंदू बच्चियों को हिजाब पहनने और बच्चों को जबरन इस्लाम की तालीम देने वाले दमोह के गंगा जमना स्कूल पर प्रशासन का शिकंजा पूरी तरह से कस चुका है। जानकारी के मुताबिक पुलिस को स्कूल के मामले से जुड़े फरार आरोपियों के संबंध में पुख्ता जानकारी मिल चुकी है। स्कूल संचालक इदरीस खान समेत अन्य आरोपियों की लोकेशन को पुलिस ने ट्रेस कर लिया है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी हो जाने का दावा पुलिस के सूत्र कर रहे हैं। उधर प्रशासन स्कूल के अवैध निर्माण को तोड़ने तेजी से जुटा हुआ है। 





रिश्तेदारों के यहां बनाया ठिकाना







पुलिस महकमे के सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक संचालक इदरीस खान और अन्य आरोपियों ने दमोह के सीमावर्ती जिलों में अपने रिश्तेदारों के यहां पनाह ली है। पूरे मामले में एफआईआर होने के बाद स्कूल की प्राचार्य समेत कुछ आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। वहीं संचालक समेत कई आरोपी भूमिगत हो गए थे। सभी ने अपने मोबाइल भी स्विच ऑफ कर रखे हैं।  







  • यह भी पढ़ें 



  • ग्वालियर हाई कोर्ट ने नर्सिंग फर्जीवाड़े पर की सख्त टिप्पणी, नर्सिंग काउंसिल को दी बेलगाम घोड़े की संज्ञा, माना बड़ा घोटाला हुआ






  • 100 कर्मचारी तोड़ रहे अवैध निर्माण







    इधर गंगा जमना स्कूल के अवैध निर्माण को तोड़ने दमोह नगर पालिका के करीब 100 कर्मचारी मौके पर जुटे हुए हैं। स्कूल के प्रथम तल पर किए गए अवैध निर्माण को तोड़ने के आदेश जारी होने के बाद इन कर्मचारियों को काम पर लगाया गया है। वहीं जिला और नगर पालिका के कई अधिकारी भी मौके पर जायजा लेने पहुंचे। पूरी कार्रवाई के दौरान भारी संख्या में पुलिस बल की भी तैनाती की गई।  बता दें कि विवादों में आने के बाद स्कूल के तमाम दस्तावेज और नक्शे की जांच की गई थी, जिसमें काफी कुछ अवैध निर्माण किए जाने की बात सामने आई थी।   





    महिलाओं ने किया विरोध







    इधर स्कूल के अवैध निर्माण को तोड़ने की कार्रवाई के दौरान धर्म विशेष की महिलाओं ने विरोध करने का प्रयास किया। नारेबाजी कर अपना विरोध जताया। कुछ देर चली नारेबाजी के बाद पुलिस ने महिलाओं को खदेड़ दिया। महिलाएं दमोह के गौरीशंकर तिराहे पर अपना विरोध दर्ज करा रही थीं। 



    Ganga-Jamna School गंगा-जमना स्कूल Damoh News दमोह न्यूज़ The Hijab Story the place of conversion being demolished the location of absconding accused found द हिजाब स्टोरी तोड़ा जा रहा धर्मान्तरण का अड्डा फरार आरोपियों की मिली लोकेशन