सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्या मामले में NIA का बड़ा एक्शन, राजस्थान-हरियाणा में 30 से ज्यादा स्थानों पर छापेमारी

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्या मामले में NIA का बड़ा एक्शन, राजस्थान-हरियाणा में 30 से ज्यादा स्थानों पर छापेमारी

मनीष गोधा, JAIPUR. राष्ट्रीय राजपूत करणी सेवा के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी (Karni Seva President Sukhdev Singh Gogamedi) की हत्या के मामले में राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी यानी एनआईए ने बुधवार (2 जनवरी) को राजस्थान और हरियाणा में 30 से ज्यादा स्थानों पर छापेमारी की है। एनआईए की टीम ने राजस्थान और हरियाणा में 31 जगहों पर छापेमारी की है। मामले के आरोपी शूटर नितिन फौजी और रोहित राठौर से मिली अहम जानकारी के आधार पर यह कारवाई की जा रही है।

राजस्थान-हरियाणा में 30 से ज्यादा स्थानों पर रेड

एनआईए की टीम ने हरियाणा में महेंद्रगढ़ के दौंगड़ा जाट, गुढ़ा, पाथेड़ा और खुडाना गांव में छापे मारे हैं। इस दौरान आस-पास के क्षेत्र में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। कुछ और स्थानों पर छापे डाले गए हैं। वहीं राजस्थान में 15 से ज्यादा ठिकानों पर एनआईए की टीम ने छापेमारी की है। जयपुर के खातीपुरा स्थित सुंदर नगर में शूटर रोहित राठौड़ के घर भी एनआईए की एक टीम पहुंची और सर्च की कार्रवाई को अंजाम दिया। फिलहाल, आधिकारिक रूप से इस कार्रवाई को लेकर एनआईए ने कोई बयान जारी नहीं किया है। इसके साथ ही दोनों शूटर्स के संपर्कों को भी बारीकी से खंगाला जा रहा है। दोनों से लगातार बातचीत करने वाले उनके दोस्त और अन्य लोग भी एनआईए के रडार में हैं।

जयपुर में 17 गोलियां मारकर की थी हत्या

गौरतलब है कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पिछले महीने जयपुर में हत्या कर दी गई थी। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए राजपूत समाज की ओर से बड़ा आंदोलन भी किया गया था। हालांकि बाद में पुलिस ने आरोपी नितिन फौजी और रोहित राठौर को गिरफ्तार किया था। लेकिन इनका संबंध बड़े माफियाओं के साथ होने की आशंका को देखते हुए मामले की जांच एनआईए को सौंप दी गई थी।

Rajasthan News राजस्थान न्यूज Karni Seva President Sukhdev Singh Gogamedi Sukhdev Singh Gogamed murder case NIA raid in Gogamedi murder case NIA raid at 30 places Sukhdev Singh Gogamedi Killing सुखदेव सिंह गोगामेड़ी सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड केस गोगामेड़ी हत्याकांड केस में एनआईए की छापेमारी एनआईए की 30 से ज्यादा स्थानों पर छापेमारी राष्ट्रीय राजपूत करणी सेवा के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी