ग्वालियर हाईकोर्ट में हुई अजीबो-गरीब घटना, शादी करने के लिए लड़के-लड़की ने उठाया बड़ा कदम

author-image
The Sootr
New Update
ग्वालियर हाईकोर्ट में हुई अजीबो-गरीब घटना, शादी करने के लिए लड़के-लड़की ने उठाया बड़ा कदम

भोपाल. शादी करने के लिए भाग रहे प्रेमी जोड़े की वजह से मंगलवार को ग्वालियर हाईकोर्ट में हड़कंप मच गया। कोर्ट परिसर में मौजूद वकीलों और पक्षकारों की जान बाल-बाल बची। घटना से हाईकोर्ट की सुरक्षा पर भी सवालिया निशान लग गए हैं।

तेज स्पीड करें अचानक अंदर घुस आईं

हाईकोर्ट परिसर में मंगलवार को आम दिनों की तरह वकील और पक्षकारों की चहल-पहल थी। इसी दौरान तेज गति से सरपट भाग रही दो कारें पुलिस सुरक्षा को तोड़ते हुए परिसर में घुसी चली आती हैं। अचानक से तेज स्पीड़ में करें आती देख कोर्ट परिसर में मौजूद वकील और पक्षकार किसी तरह अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागते हैं। मौके पर मौजूद लोगों की मानें तो बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचा सके।

शादी करने कार से भाग रहे थे

स्पीड़ कम होने पर सुरक्षा कर्मियों ने दोनों कारों को घेरे में लिया। एक कार में से एक युवक-युवती उतरे। यह प्रेमी जोड़ा था, जो हाईकोर्ट में शादी करने के लिए आया था। वहीं, दूसरी कार में लड़की के परिवार वाले थे। ये लोग प्रेमी जोड़े का पीछा करते हुए आए थे। लड़की पक्ष के लोग शादी के विरोध में थे, जबकि लड़की अपने प्रेमी से शादी करने पर अड़ी हुई थी। यही वजह रही कि प्रेमी जोड़ा तेज रफ्तार कार लेकर हाईकोर्ट में प्रवेश कर गया और लड़की पक्ष वाले भी उनका पीछा करते हुए हाईकोर्ट परिसर में घुस आए।

किसी को हिरासत में नहीं लिया

हाईकोर्ट सुरक्षा कर्मियों की ओर से यूनिवर्सिटी थाना पुलिस को मामले की सूचना दी गई। सीएसपी चंद्रभान सिंह का कहना है कि यह मामला प्रेम विवाह से जुड़ा हुआ है। लड़की पक्ष के लोग प्रेमी जोड़े का पीछा कर रहे थे। सिंह का कहना है कि फिलहाल पूरे मामले में कारवाई की जा रही है। हालांकि, किसी को हिरासत में नहीं लिया है।



लव मैरिज हाईकोर्ट ग्वालियर हाईकोर्ट लव मैरिज Love marriage ग्वालियर हाईकोर्ट में हंगामा Love Couple created ruckus in High Court Ruckus in Gwalior High Court Love Marriage High Court हाईकोर्ट में प्रेमी जोड़े ने किया हंगामा Gwalior High Court