बीजेपी के अभियान के समापन पर जयपुर में होगा बड़ा प्रदर्शन, सचिवालय का करेंगे घेराव, राजस्थान प्रभारी प्रहलाद पटेल भी रहेंगे शामिल

author-image
Chandresh Sharma
एडिट
New Update
बीजेपी के अभियान के समापन पर जयपुर में होगा बड़ा प्रदर्शन, सचिवालय का करेंगे घेराव, राजस्थान प्रभारी प्रहलाद पटेल भी रहेंगे शामिल

Jaipur.  चुनाव से पहले राजस्थान में बीजेपी मंगलवार, 1 अगस्त को जयपुर में बड़ा प्रदर्शन करने जा रही है। राजस्थान बीजेपी की ओर से चल रहे नही सहेगा राजस्थान अभियान की समाप्ति के रूप में यह प्रदर्शन किया जा रहा है। प्रदर्शन के तहत पार्टी की ओर से सचिवलाय का घेराव किया जाएगा। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने दावा किया कि बीजेपी का सबसे बड़ा प्रदर्शन होगा। पूरे प्रदेश से लोग कांग्रेस की सरकार को हमेशा के लिए विदा करने के लिए जयपुर आएंगे।





कांग्रेस के विदाई का समय





पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज कुछ योजनाओं का शिलान्यास कर रहे हैं। यदि सरकार ने पहले से काम किया होता तो यह समय योजनाओं के उद्घाटन का था। उन्होंने कहा कि सरकार अपने विदाई के समय जनता को योजनाओं की लॉलीपॉप पकड़ा रही है। लेकिन अब जनता उनके बहकावे में नहीं आएगी। सरकार ने 5 साल कुछ नहीं किया है। सरकार झूठे वादे करके सत्ता में आई और अब इनसे जनता का हर वर्ग परेशान है।





मोहर्रम के जुलूस निकल सकते हैं लेकिन हिंदुओं के जुलूस पर रोक





जोशी ने कहा कि सरकार तुष्टिकरण के जरिए न जाने किस को खुश करने की कोशिश कर रही है। मोहर्रम के जुलूस निकालने पर पाबंदी नहीं है लेकिन हिंदुओं के त्योहारों पर निकलने वाले जुलूस को रोका जाता है। यह सरकार की तुष्टीकरण की नीति को साफ दिखाता है।





महिलाओं के सम्मान की बात करने वाले मंत्री को हटाया





जोशी ने कहा की है कितनी अजीब स्थिति है, जिस मंत्री ने विधानसभा में महिलाओं के सम्मान और सुरक्षा की बात की उसे सरकार ने हटाने में 5 मिनट भी नहीं लगाई। और जो मंत्री राजस्थान को मर्दों का प्रदेश बता कर महिलाओं का अपमान कर रहे थे वह सरकार में बने हुए हैं।





सरकार के संस्थागत भ्रष्टाचार को उजागर करेंगे





नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि सरकार संस्थागत भ्रष्टाचार कर रही है। और इसका सबसे बड़ा उदाहरण है सरकार की स्मार्ट फोन योजना जिसके तहत महिलाओं को आउटडेटेड मोबाइल देने की तैयारी की जा रही है। यही हाल सरकार की निशुल्क राशन पैकेट देने की योजना का है। जिसके टेंडर की शर्तें ऐसी रखी गई है कि जिन्हें हर कोई पूरा नही कर सकता। उन्होंने कहा कि सरकार विधानसभा में विधुत शुल्क का बिल लाने जा रही है। जिसके बाद प्रदेश में प्रति यूनिट डेढ़ रुपया बिजली महंगी हो जाएगी। राठौड़ ने कहा कि इस प्रदर्शन के जरिए हम सरकार के संस्थागत भ्रष्टाचार को उजागर करेंगे और इसके बाद विधानसभा में सरकार को घेरेंगे।





बड़ी सभा की तैयारी





प्रदर्शन से पहले पार्टी मुख्यालय के बाहर बड़ी सभा की जाएगी। इस सभा को पार्टी के प्रदेश के नेता संबोधित करेंगे। वहीं दिल्ली से पार्टी के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह और चुनाव प्रभारी प्रहलाद पटेल आएंगे। प्रदेश के नेताओं में प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, नेता प्रतिपक्ष राजेंद राठौड़, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे आदि संबोधित करेंगे। प्रदर्शन में पूरे प्रदेश से लोगों को लाया जाएगा। बीजेपी के नेता अलग अलग हिस्सों में बैठके कर लोगों को लाने की तैयारी कर रहे हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर संदेश भेज कर लोगों को आने के लिए कहा जा रहा है।





क्या कहा पुनिया ने ?





डॉ. पूनियां ने कहा कि, राजस्थान में विगत 5 वर्षों में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में कांग्रेस की एक ऐसी सरकार काबिज है जो किसानों और नौजवानों से वादाखिलाफी करती है, कानून व्यवस्था की बदहाली करती है। इसी तर्ज पर कांग्रेस सरकार दलितों, वंचितों और आदिवासियों के खिलाफ हो रहे अत्याचारों का प्रतिकार नहीं करती है।



 







Big performance of BJP राजस्थान न्यूज़ नहीं सहेगा राजस्थान अभियान सचिवालय का करेंगे घेराव बीजेपी का बड़ा प्रदर्शन Rajasthan News will lay siege to Secretariat will not tolerate Rajasthan campaign