ये लोकतंत्र है और अधिकारी लोकसेवक हैं, उनको कोई हक नहीं कि वे आम लोगों को करें बेइज्जत

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
ये लोकतंत्र है और अधिकारी लोकसेवक हैं, उनको कोई हक नहीं कि वे आम लोगों को करें  बेइज्जत

भोपाल. एमपी की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने शाजापुर कलेक्टर किशोर कन्याल के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने पर सीएम मोहन यादव की तारीफ की है। वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के संबंध में सवाल करने पर कन्नी काट ली। उमा भारती गुरुवार को सीहोर पहुंची थीं, जहां शहर के प्राचीन गणेश मंदिर में उन्होंने पूजा अर्चना की।

इसलिए हटाया था कलेक्टर को

पिछले दिनों केंद्र सरकार के हिट एंड रन कानून के विरोध में ड्राइवरों की हड़ताल और आंदोलन चल रहा था। पूरे देश में प्रदर्शन हो रहे थे। इसी को लेकर मंगलवार को शाजापुर में कलेक्टर किशोर कन्याल ने ड्राइवरों के साथ बैठक बुलाई थी। इसमें कलेक्टर आपा खो बैठे थे और एक ड्राइवर से बोल दिया कि तुम्हारी हैसियत क्या है। इसके बाद इस मामले का वीडियो जमकर वायरल हुआ और सीएम मोहन यादव ने उन्हें कलेक्टर के पद से हटा दिया था।

उमा ने ये कहा

शाजापुर कलेक्टर किशोर कन्याल के खिलाफ जिस तरह से सीएम मोहन यादव ने कार्रवाई की है, वह तारीफ के लायक है। ये लोकतंत्र है और अधिकारी लोकसेवक हैं। उनको कोई हक नहीं कि वे आम लोगों को बेइज्जत करें।

शिवराज के बयान पर दो टूक

पिछले दिनों पूर्व सीएम शिवराज ने बुधनी में कहा था कि कई बार राजतिलक होते-होते वनवास भी हो जाता है। शिवराज के इस बयान के बारे में उमा भारती ने दो टूक कहा कि मैं शिवराज सिंह चौहान की प्रवक्ता नहीं हूं, इसका जवाब वही देंगे।

CM Mohan Yadav सीएम मोहन यादव Shivraj Singh Chauhan शिवराज सिंह चौहान Uma Bharti उमा भारती सीएम एमपी सीएम चौहान शिवराज मामा लाड़ली बहना CM MP CM Chauhan Shivraj Mama