मंदसौर में बीजेपी जिला उपाध्यक्ष को मिली सर कलम करने की धमकी, जाने क्या है पूरा मामला

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
मंदसौर में बीजेपी जिला उपाध्यक्ष को मिली सर कलम करने की धमकी, जाने क्या है पूरा मामला

BHOPAL.एमपी में बीजेपी नेता को सर कलम करने की धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है। मामला मंदसौर जिले का है। यहां मामूली विवाद के बाद अज्ञात व्यक्ति ने बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष हितेश शुक्ला को सर कलम (हत्या) करने की धमकी दे डाली। मामले में बीजेपी नेता ने कोतवाली थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी की तलाश तेज कर दी है।

जानें क्या पूरा मामला...

पूरा मामला मंदसौर की जनता कॉलोनी क्षेत्र का है। यहां बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष हितेश शुक्ला कब्रिस्तान की दीवार के पास वाहनों के खड़े होने के चलते लगने वाले ट्रैफिक जाम को लेकर चर्चा कर रहे थे। यातायात की परेशानियों को लेकर हितेश शुक्ला एक दुकान पर चर्चा कर रहे थे। इसी दौरान अज्ञात आरोपी वहां पहुंचा और विरोध जताते हुए बदतमीजी की और सर कलम करने की धमकी दी। मामले में पुलिस से शिकायत की गई है। वहीं घटना से जुड़ा सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

Get in Touch - 2023-12-27T210227.961.png

बीजेपी नेता शुक्ला ने सुनाई आपबीती

बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष हितेश शुक्ला ने द सूत्र को बताया कि वह दूध लेने के लिए क्षेत्र में स्थित डेयरी पहुंचे थे। इस दौरान वे डेयरी वाली रोड पर जाम लग गया। उन्होने बताया कि ट्रैफिक जाम की समस्या को लेकर डेयरी पर खड़े अन्य व्यक्ति पर बात कर थे। कॉलोनी के पास कब्रिस्तान की दीवार के पास वाहनों के खड़े होने से जाम की स्थिति बनना और इस समस्या के निवारण को लेकर बातें हो रही थी। इस दौरान एक अज्ञात व्यक्ति उनके पास आया और उनकी बातों पर विरोध जताते हुए कहा कि ये हमारी जगह हम चाहे जो करें। जनता कॉलोनी भी कबिस्तान पर है। जिसके बाद मैनें उस व्यक्ति से कहा कि भाई ऐसे क्यों बात क्यों कर रहे तो उसने कहां तेरी गर्दन काट दूंगा और जो बीच में आएगा उसकी भी काट दूंगा। तो मैं कहा कि हम तो ट्रैफिक जाम की बात कह रहे थे, कबिस्तान की नहीं। इस दौरान उसने उस व्यक्ति ने मेरे वाहन की चाबी छिनने की कोशिश की। इसके बाद वह चला गया। मामले में पुलिस को शिकायत पत्र देते हुए मामले में कार्रवाई की मांग की है।

WhatsApp Image 2023-12-27 at 21.03.56.jpeg

मामले में जांच में जुटी पुलिस

मामले में पुलिस का कहना है कि जनता कॉलोनी निवासी हितेश शुक्ला ने शिकायत दर्ज कराई है कि मामूली विवाद के बाद एक व्यक्ति ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। मामले में जल्द ही आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जाएगी।

Bhopal News भोपाल न्यूज Mandsaur News मंदसौर न्यूज BJP leader Hitesh Shukla Mandsaur BJP District Vice President threatened Mandsaur Kotwali बीजेपी नेता हितेश शुक्ला मंदसौर बीजेपी जिला उपाध्यक्ष को धमकी मंदसौर कोतवाली