लॉरेंस गैंग का बताकर 1 करोड़ की डिमांड, होशियारी करने की कोशिश की तो करेंगे गोगामेड़ी जैसा हाल

author-image
Pooja Kumari
एडिट
New Update
लॉरेंस गैंग का बताकर 1 करोड़ की डिमांड, होशियारी करने की कोशिश की तो करेंगे गोगामेड़ी जैसा हाल

JAIPUR. जयपुर के एक ज्वेलर को लॉरेंस गैंग की ओर से जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। बता दें कि गैंग के बदमाशों ने कॉल करके 1 करोड़ रुपए की डिमांड की है। बदमाशों ने फोन पर कहा अगर किसी तरह की होशियारी करने की कोशिश की तो तुम्हारा भी गोगामेड़ी जैसा हाल होगा। जानकारी के मुताबिक पीड़ित ने मोबाइल नंबर के आधार पर विद्याधर नगर थाने में केस दर्ज करवाया है।

11:30 बजे किया था बदमाशों ने फोन

पुलिस के मुताबिक 29 साल के ज्वेलर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि सीकर रोड पर उसका ज्वेलरी का शोरूम है। बिजनेस से संबंधित काम के लिए एक ऑफिशियल नंबर है, जो कि शोरूम में ही रहता है। 19 दिसंबर की बात है, मैंने 9:30 बजे शोरूम खोला। करीब 11:30 बजे ऑफिशियल मोबाइल नंबर एक फोन आया, फोन मेरे शोरूम के कर्मचारी ने उठाया।

गोगामड़ी जैसा हाल कर देंगे

कॉल करने वाले व्यक्ति ने फोन पर बताया कि मैं लॉरेंस विश्नोई गैंग का आदमी हूं। मेरा नाम अरविंद है और मैं भरतपुर जेल से बोल रहा हूं। शाम तक 1 करोड़ रुपए का इंतजाम कर लो, और रुपए लेने के लिए मैं अपने आदमी को कहां भेजू। साथ ही ये भी कहा यदि किसी तरह की होशियारी करने की कोशिश की तो गोगामड़ी जैसा हाल हो जाएगा। गोलियां चल जाएगी। खून-खराबा हो जाएगा। पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी है।

लॉरेंस के नाम से पहले भी लोगों को मिल चुकी धमकी

इससे पहले सितंबर में भी लॉरेंस के नाम से एक युवती को धमकी भरा फोन किया गया था। कॉल करने वाले बदमाश ने धमकाया- तेरे मर्डर की 5 लाख रुपए सुपारी मिली है। पुलिस को बताया तो PG से उठा लूंगा। धमकी भरे कॉल की शिकायत पीड़िता ने शिवदासपुरा थाने में दर्ज करवाई थी। इससे पहले जयपुर के एक डॉक्टर से भी 50 लाख रुपए मांगने का मामला सामने आया था।

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या से भी जुड़ा नाम

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के मर्डर में भी लॉरेंस गैंग का नाम सामने आया था। हत्या के लिए लॉरेंस विश्नोई ने संपत नेहरा, संपत ने रोहित गोदारा और रोहित ने वीरेंद्र चारण को टास्क दिया। नेपाल में बैठे वीरेंद्र चारण ने रोहित राठौड़ और नितिन फौजी को सुपारी दी थी। इसके बाद 5 दिसंबर को दोपहर करीब 1:03 बजे 2 बदमाशों ने गोगामेड़ी पर गोलियां चलाईं, फिर भाग निकले थे। गोगामेड़ी को मेट्रो मास हॉस्पिटल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी Gogamedi murder Lawrence Gang Jaipur case Rajasthan case Sukhdev Singh Gogamedi गोगामेड़ी हत्या लॉरेंस गैंग जयपुर केस राजस्थान केस