ग्वालियर में टीआई के शराबी बेटे की गुंडागर्दी, हाथ में बल्ला लिए कर डाला ये कांड

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
ग्वालियर में टीआई के शराबी बेटे की गुंडागर्दी, हाथ में बल्ला लिए कर डाला ये कांड

GWALIOR. ग्वालियर में मामूली विवाद के बाद थानेदार के बेटे ने हंगामा करते हुए जमकर उत्पात मचाया, शराब के नशे में इस युवक ने उसने अपने साथियों के साथ मिलकर कार सवार तीन लोगों को जमकर पीटा। जब बचने के लिए तीनों एक टाउनशिप में घुसे, तो वहां क्रिकेट के बल्ले से हाउसिंग सोसायटी में तोड़फोड़ कर दी। गेट पर लगे कांच तोड़ दिए। मारपीट में घायल तीनों युवकों को जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने मामले एफआईआर दर्ज करते हुए टीआई के बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

पूरा मामला सिरोल थाना क्षेत्र के सनवैली टाउनशिप का है। यहां गाड़ी ओवरटेक करने की बात पर थाना प्रभारी के बेटे ने अपने साथियों के साथ मिलकर कार सवार तीन लोगों के साथ जमकर मारपीट की, जब तीनों बचने के लिए एक टाउनशिप में घुसे, तो उत्पात मचाते हुए इन युवकों ने क्रिकेट के बैट से तोड़फोड़ कर दी। गार्ड को भी मारा पीटा।

आरोपी के पिता मलखान सिंह चौहान मुरैना के अजाक थाने में बतौर टीआई पदस्थ है। आरोपी बेटे पंकज की यह करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई है। इसमें आरोपी पंकज बैट से तोड़फोड़ करते नजर आ रहा है। घटना के दो सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। एक सीसीटीवी फुटेज 15 सेकंड तो दूसरा 26 सेकंड का है।

हाउसिंग सोसायटी में घुसकर की तोड़फोड़

मामले में सिरोल थाना क्षेत्र में सनवैली टाउनशिप L-401 के रहने वाले राहुल सिंह तोमर (42) ने शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस को बताया कि गुरुवार रात वह अपने भाई अंशुल सिंह तोमर और दोस्त उदेश्वर सिंह के साथ डिनर करने हाइवे स्थित ढाबे पर गए थे। रात करीब 12.15 बजे वे कार क्रमांक HR26 CM-0230 से प्रगति स्कूल के पास पहुंचे थे। इसी दौरान पीछे से सफेद रंग की एक्सयूवी-500 चालक ने कार को ओवरटेक कर आगे लगा दी। जब राहुल ने विरोध किया तो कार चालक व अन्य साथी गाली-गलौज करने लगे। उन्होंने शराब के लिए पैसे मांगे। सभी आरोपी नशे में धुत थे। पैसे नहीं देने पर आरोपियों ने मारपीट शुरू कर दी। राहुल व साथी किसी तरह बचने के लिए पास ही स्थित सनवैली टाउनशिप में घुस गए। हमलावर वहां भी पहुंच गए। आरोपियों ने पहले तो तीनों को पीटा। इतने पर भी मन नहीं भरा तो क्रिकेट बैट से तोड़फोड़ कर दी।

सिरोल थाना पुलिस ने राहुल तोमर की शिकायत पर पवन चौहान और उसके दो साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। एएसपी निरंजन शर्मा का कहना है कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और दो की तलाश जारी है।

TI son hooliganism TI son mischief vandalism in Sunvalley Township Gwalior Crime News Gwalior News टीआई के बेटे की गुंडागर्दी थानेदार के बेटे का उत्पात सनवैली टाउनशिप में तोड़फोड़ ग्वालियर क्राइम न्यूज ग्वालियर न्यूज